Kanpur Dehat News: डेयरी संचालक का फंदे से लटकते मिला शव, लाखों रूपए का था कर्ज, परिजनों का आरोप तनाव में किया सुसाइड

डेयरी संचालक का फंदे से लटकते मिला शव, लाखों रूपए का था कर्ज, परिजनों का आरोप तनाव में किया सुसाइड
UPT | जांच करती पुलिस

Sep 25, 2024 16:37

कानपुर देहात में कर्ज तले दबे डेयरी संचालक ने सुसाइड कर लिया। कारोबार में घाटा होने की वजह से उसने कुछ लोगों से कर्ज लिया था। कर्जा नहीं चुका पाने से आहत होकर सुसाइड कर लिया।

Sep 25, 2024 16:37

Farrukhabad News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बुधवार को डेयरी संचालक का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। सुबह परिजनों ने शव फंदे से लटकते देखा तो परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। परिजनों का आरोप है कि कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से सुसाइड किया है।

बरौर थाना क्षेत्र के रायरामापुर गांव निवासी प्रमोद दूध डेयरी का काम करता था। परिजनों ने बताया कि प्रमोद ने कुछ लोगों से उधर रूपए लिए थे। कर्ज अदा नहीं कर पाने की वजह से वह तनाव में चल रहे थे। आएदिन कर्जा मांगने वाले घर पर आते थे, जिसकी वह तनाव में हो जाते थे। मंगलवार रात उसने उसने कमरे में फांसी लगा ली।

बुधवार सुबह पत्नी ने प्रमोद का फंदे से लटकते हुए देखा, तो परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी आरती बदहवास हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।बरौर थाना प्रभारी कालीचरण ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

दूसरे टेस्ट मैच से पहले दोनों ही टीम के खिलाडिय़ों ने बहाया जमकर पसीना,नेट पर की जमकर प्रैक्टिश

25 Sep 2024 04:59 PM

कानपुर नगर भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच: दूसरे टेस्ट मैच से पहले दोनों ही टीम के खिलाडिय़ों ने बहाया जमकर पसीना,नेट पर की जमकर प्रैक्टिश

कानपुर में 27 सितम्बर से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को लेकर आज ग्रीनपार्क मैदान में भारत और बांग्लादेश की टीम ने नेट प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहाया।सबसे पहले बांग्लादेश की टीम ने नेट प्रैक्टिस की।दोपहर बाद इंडिया टीम के खिलाड़ियों ने पिच का मोयना करते हुए नेट प्रैक्टिस की।म... और पढ़ें