ऑथर Sumit Sharma

दर्दनाक हादसा: कॉलेज जा रही छात्रा को डंपर ने मारी टक्कर, मौत से परिवार में मचा कोहराम

कॉलेज जा रही छात्रा को डंपर ने मारी टक्कर, मौत से परिवार में मचा कोहराम
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 02, 2024 16:27

कानपुर देहात में अनियंत्रित डंपर ने साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में छात्रा की मौत हो गई। जिससे छात्रा के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Aug 02, 2024 16:27

Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। औरैया—कानपुर हाईवे पर अकबरपुर ओवर ब्रिज पर तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को जिला अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित आशा गांव पूर्व निवासी अजय कुमार पाल की 17 वर्षीय बेटी प्रांशी 11वीं क्लास की छात्रा थी। शुक्रवार को छात्रा साइकिल से स्कूल जा रही थी। अकबरपुर ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छात्रा को जिला अस्पताल भेजा।

सूचना मिलने पर छात्रा के परिजन अस्पताल पहुंच गए। मौत की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। बेटी की मौत से मां सुषमा बदहवास हो गई। अकबरपुर चौकी प्रभारी विकल्प चतुर्वेदी ने बताया कि डंपर चालक की तलाश की जा रही है।
 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें