Road Accident अनियंत्रित बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, परिवार में मचा कोहराम

अनियंत्रित बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 21, 2024 20:24

कानपुर देहात में बाइक सवार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई। वृद्ध की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Sep 21, 2024 20:24

Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। शनिवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी। इसके साथ ही घायल बुजुर्ग को पुखरायां सीएचसी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

भीगनीपुर कोतवाली क्षेत्र स्थिति कुसरजापुर गांव निवासी जयपाल सचान (65) शनिवार को किसी काम से पुखरायां जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से वह उछलकर हाइवे पर जा गिरे। टक्कर मारने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। सीएचसी में परिजनों को मौत की जानकारी हुई तो परिवार में हड़कंप मच गया।

पति के मौत की खबर सुनकर पत्नी प्रेमदेवी बदहवास हो गईं। उनके भाई रामशरन उर्फ पप्पू ने बताया कि भतीजा पुणे में प्राइवेट नौकरी करता है। भतीजे को घटना की जानकारी देदी गई, वह भी कानपुर देहात के लिए निकल पड़ा है। पुखरायां चौकी प्रभारी ने उमेश शर्मा ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। चौकी प्रभारी ने बताया कि बाइक सवार की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

भुसावल जा रही खाली मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, जांच में जुटे रेलवे अधिकारी

21 Sep 2024 08:41 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  भुसावल जा रही खाली मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, जांच में जुटे रेलवे अधिकारी

कानपुर में जूही यार्ड से शनिवार सुबह करीब 11 बजे भुसावल के लिए निकली खाली मालगाड़ी के दो डिब्बे गोविंदपुरी स्टेशन के थोड़ा पहले पटरी से उतर... और पढ़ें