कानपुर न्यूज : 50 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर और उसके 8 साथियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट

50 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर और उसके 8 साथियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट
UPT | हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर

Feb 13, 2024 15:58

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली निवासी आलोक कुमार के मुताबिक बीती 28 जनवरी को अपना दल एस की संदेश यात्रा के रूप में बाइक रैली निकाली गई थी। आरोप है कि…

Feb 13, 2024 15:58

Kanpur News : कानपुर के बर्रा के 50 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर समेत 8 आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ है। अजय ठाकुर और उसके साथियों पर बीते दिनों अपना दल की बाइक रैली में पथराव कर तोड़फोड़ और जानलेवा हमला समेत धाराओं में मुकदमा दर्ज है। घटना के बाद से अजय समेत उसके सभी साथी फरार चल रहे हैं।

हिस्ट्रीशीटर ने साथियों संग रैली में पथराव कर जानलेवा हमला किया था
बता दें कि कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली निवासी आलोक कुमार के मुताबिक बीती 28 जनवरी को अपना दल एस की संदेश यात्रा के रूप में बाइक रैली निकाली गई थी। आरोप है कि इस दौरान बर्रा थाने के हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर व उसके साथी अर्पित ठाकुर,आकाश द्विवेदी, शिवांग ठाकुर, अभय भदौरिया, शिवम, साहिल, गौतम मोंगा ने रैली में पथराव कर जानलेवा हमला कर दिया था। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस घटना के बाद पुलिस के पास एक और मामला सामने आया है जिसमें बर्रा के एक युवक ने उसकी 13 वर्षीय बहन का इस मकान में दूसरे किराएदार अंशु सिंह सिंगर पर अश्लील वीडियो बना ₹5000 मांगने का आरोप लगाया था। उसका आरोप है कि अंशु अजय ठाकुर की सह पर रुपये मांग रहा है इसके बाद भारत थाने में अजय अंजू समेत आरोपितों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं इस पूरे मामले पर बर्रा थाना प्रभारी ने बताया कि अजय व उसके साथियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया है जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

अजय ठाकुर व उसके साथियों का काफी समय से है दबदबा
 मिली जानकारी के अनुसार अजय ठाकुर व इनके साथियों का काफी दबदबा चला आ रहा है। यह कोई पहली घटना नहीं है जिसमें अजय ठाकुर का नाम आया है। इससे पहले भी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर के ऊपर हत्या का प्रयास, गैंगरेप का प्रयास, रंगदारी समेत कई मुकदमे पहले ही दर्ज हो चुके हैं। अजय ठाकुर के गैंग के लोगों ने शहर में काफी दहसत फैला रखी है, लेकिन पुलिस इनके गैंग के खिलाफ कार्रवाई करने में बेबस दिखाई दे रही है। ऐसे में देखने वाली बात यह है कि जिस तरह से अजय ठाकुर का लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है उस पर अंकुश कब लगेगा।

Also Read

 ऑपरेशन गरुड़ के तहत दर्ज हुई पहली रिपोर्ट,जाने क्या है ऑपरेशन गरुड़

5 Oct 2024 02:34 PM

कानपुर नगर Kanpur News: ऑपरेशन गरुड़ के तहत दर्ज हुई पहली रिपोर्ट,जाने क्या है ऑपरेशन गरुड़

मिशन शक्ति के फेज 5 की शुरुआत नवरात्रि से शुरू हो चुकी है। मिशन शक्ति के तहत इस बार मुख्यमंत्री के निर्देश पर ऑपरेशन गरुड़ चलाया गया है।ऑपरेशन गरुड़ के तहत पहली रिपोर्ट भी कानपुर में दर्ज की गई है।यह पहली रिपोर्ट बर्रा थाने में दर्ज की गई है। और पढ़ें