advertisements
advertisements

Kanpur News : रिश्ता शर्मसार, बिन मां की बेटी बनी पिता और चचेरे भाई का शिकार, जाने पूरा मामला...

रिश्ता शर्मसार, बिन मां की बेटी बनी पिता और चचेरे भाई का शिकार, जाने पूरा मामला...
UPT | घटना की जानकारी देते डीसीपी पूर्वी एसके सिंह।

May 15, 2024 15:04

कानपुर में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में एक पिता और चचेरे भाई ने नाबालिग मासूम को हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद इलाके...

May 15, 2024 15:04

Kanpur News : कानपुर में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में एक पिता और चचेरे भाई ने नाबालिग मासूम को हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता की तहरीर और बयान के आधार पर पिता और उसके चचेरे भाई के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

बिन मां की बेटी बनी शिकार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महाराजपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग मासूम ने अपने पिता और चचेरे भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महाराजपुर पुलिस से शिकायत की। पीड़िता ने बताया कि वह पन्द्रह साल की है। उसकी मां की मौत तीन साल पहले हो चुकी थी। उसने बताया कि काफी समय से उसका पिता और चचेरा भाई शारीरिक शोषण कर रहा है। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालिका का बयान दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से पूरे गांव में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

आरोपियों ने गुनाह कबूल किया
इस बाबत​ डीसीपी पूर्वी एसके सिंह ने बताया कि थाना महाराजपुर क्षेत्र की एक लड़की ने अपने पिता व चाचा के लड़के पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है।

Also Read

साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

24 May 2024 09:52 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साइबर फ्राड करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से टीम ने साढ़े सात लाख रुपये... और पढ़ें