कानपुर से दर्दभरी दास्तान : एक साथ उठे चार महिलाओं के शव, गांव में छाया मातम

एक साथ उठे चार महिलाओं के शव, गांव में छाया मातम
UPT | एक साथ उठे चार महिलाओं के शव

May 22, 2024 18:32

कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के हाथीपुर फ्लाई ओवर के पास कल मंगलवार रात हुई दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि एक अन्य घायल था। जिसमें से जो दो महिलाएं...

May 22, 2024 18:32

Kanpur News (जितेंद्र वर्मा) : कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के हाथीपुर फ्लाई ओवर के पास कल मंगलवार रात हुई दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि एक अन्य घायल था। जिसमें से जो दो महिलाएं खत्म हुई वह आपस मे बहनें थीं। आज बुधवार जब चारों महिलाओं के शव एक साथ निकले तो देखने वालों मानो आंसू रुकने का नाम नही ले रही थी। जैसे ही महिलाओं के शव पोस्टमार्टम से अपने अपने घर पहुचे तो मोहल्ले में देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई।

हैलट अस्पताल में चल रहा है दिव्या का इलाज
जानकारी के मुताबिक, कल रात तेज रफ्तार ईको कार ने सड़क पर कर रही महिलाओं सरिता द्विवेदी, दिव्या अवस्थी, ज्योति तिवारी, पूनम पांडेय सहित एक बच्ची को जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमे तीन महिलाओं पूनम, सरिता,ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दिव्या को घायल अवस्था मे कांशीराम अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज ले दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि सरिता की बेटी अपर्णा जो घायल है उसका इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है। हालांकि वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक सभी महिलाओं का हार्ट पंचर हो गया था। जबकि पसलियां, किडनी, कलेजा तक फट गया। सभी के हाथ पैर बुरी तरह टूट गए थे। पोस्टमार्टम होने के बाद एक-एक कि बॉडी पोस्टमार्टम से बाहर लाई गई। परिजन ज्योति और सरिता के शव को हाथीपुर गांव ले गए। जबकि दिव्या का शव बिरहाना रोड स्थित नील वाली गली और पूनम के शव को श्यामनगर लेकर गए। जैसे ही ज्योति और सरिता का शव हाथीपुर गांव पहुंचा तो ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। किसी के आंसू रुकने का नाम नही ले रहे थे। यह भावुक दृश्य जिसने भी देखा वह अपने आप को शांत नही रख पाया और वह रोने लगा। इस हादसे के बाद पूरे गांव मे मातम पसरा हुआ है। यहां रहने वाली दो सगी बहनों की मौत हादसे में एक साथ हो गई। दोनों की शादी इसी गांव में अलग-अलग परिवार में हुई थी।

परिजनों में आक्रोश
वही इस दौरान परिजनों ने कहा कि मेरे परिवार के चार लोगों की एक साथ मौत हुई है। परिजनों ने आरोप लगाया कि घटना के बाद पुलिस को जानकारी भी है कि गाड़ी मालिक कौन है और गाड़ी कौन चला रहा था। इसके बावजूद पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नही किया है। इससे परिजनों में काफी आक्रोश है।

Also Read

एयरटैंक फटने से अग्निवीर का बलिदान, ट्रेनिंग कैंप में हुआ हादसा

5 Oct 2024 09:38 AM

कन्नौज Kannauj News : एयरटैंक फटने से अग्निवीर का बलिदान, ट्रेनिंग कैंप में हुआ हादसा

कन्नौज में रहने वाले अग्निवीर सौरभ पाल ट्रेनिंग कैंप में हुए हादसे में बलिदान हो गए। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। पिता और भाई राजस्थान गए हैं। और पढ़ें