दर्दनाक हादसा : वाटर कूलर से पानी लेने गए प्लंबर की करंट से मौत, परिवार में मचा कोहराम

वाटर कूलर से पानी लेने गए प्लंबर की करंट से मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 06, 2024 02:07

कानपुर देहात में एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक वाटर कूलर से पानी लेने गया था, परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Sep 06, 2024 02:07

Kanpur News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। बुधवार को एक युवक वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने के लिए गया था। इस दौरान युवक वाटर कूलर में उतरे करंट की चपेट में आ गया। परिजन उसे फौरन जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

रूरा थाना क्षेत्र स्थित बाजार वार्ड निवासी गिरीश कुमार (45) प्लंबर का काम करते थे। बुधवार सुबह वह गौशाला के पास से पानी लेने के लिए गया था। गिरीश वाटर कूलर में उतरे करंट की चपेट में आ गया। किसी तरह से उसे बचाने के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गिरीश की मौत की खबर परिजनों को तो परिवार में कोहराम मच गया। इस दर्दनाक घटना के बाद गिरीश की पत्नी रजनी बदहवास हो गईं। उनके बेटे दीप और दिब्यांश के सिर से पिता का साया उठ गया। वहीं मां आशा देवी की हालात बिगड़ गईं, दोनों भाई राहुल और सतीश को भाई के जाने का गहरा सदमा लगा है।

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें