advertisements
advertisements

Kanpur News : पीएम मोदी का फिर होगा आगमन, पांच मिनट में बदला जाएगा हेलीकॉप्टर, जानें डिटेल...

पीएम मोदी का फिर होगा आगमन, पांच मिनट में बदला जाएगा हेलीकॉप्टर, जानें डिटेल...
UPT | चंद मिनटों के लिए कानपुर आएंगे पीएम मोदी।

May 16, 2024 09:49

कानपुर में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का आगमन होने वाला है। वह कल शुक्रवार की शाम हमीरपुर से लौटते वक्त हेलीकॉप्टर बदलने के लिए चकेरी एयरफ़ोर्स स्टेशन पर 5 मिनट के लिए रुकेंगे।...

May 16, 2024 09:49

Kanpur News : कानपुर में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का आगमन होने वाला है। वह कल शुक्रवार की शाम हमीरपुर से लौटते वक्त हेलीकॉप्टर बदलने के लिए चकेरी एयरफ़ोर्स स्टेशन पर 5 मिनट के लिए रुकेंगे। इसके लिए एयरफोर्स की टीम ने ट्रायल लेंडिंग कराई। साथ ही एसपीजी की टीम ने आकर कानपुर शहर में डेरा भी डाल लिया है।

कानपुर में बदला जाएगा हेलीकाप्टर 
बता दें कि 17 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हमीरपुर में जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। पीएम मोदी हमीरपुर से जनसभा समाप्त करके मुंबई जाएंगे। इसलिए वह हमीरपुर से जिस हेलीकॉप्टर से आएंगे, उसे चकेरी एयरफोर्स स्टेशन पर बदला जाएगा। जिसके बाद नए हेलीकॉप्टर से पीएम मोदी वापस मुंबई जाएंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर बुधवार को एक बैठक का भी आयोजन किया गया था। इसमें पुलिस और प्रशासन के अधिकारी शामिल हुए।

मिल सकते हैं बीजेपी नेता
पीएम 4:30 बजे आकर 4:35 पर रवाना हो जाएंगे। पीएम के लिए सेफ हाउस समेत सभी तैयारियां की जा रही हैं। जिले के आला अफसरों ने सभी तैयारियों का जायजा लिया। सूत्रों की मानें तो बीजेपी नेताओं में कुछ लोगो को मिलने की ही इजाजत मिल सकती है।

Also Read

साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

24 May 2024 09:52 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साइबर फ्राड करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से टीम ने साढ़े सात लाख रुपये... और पढ़ें