Kanpur Dehat News : तालाब में डूब रही बच्ची को देख मां ने लगाई छलांग, बेटी सुरक्षित-विवाहिता की मौत

तालाब में डूब रही बच्ची को देख मां ने लगाई छलांग, बेटी सुरक्षित-विवाहिता की मौत
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 14, 2024 00:54

कानपुर देहात में चार साल की मासूम बच्ची का पैर फिसलने से तालाब में जा गिरी। बेटी को बचाने के लिए मां ने भी छलांग लगा दी। जिसमें मां की मौत हो गई। वहीं, बच्ची को तालाब से बाहर निकाल लिया गया।

Jul 14, 2024 00:54

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कानपुर देहात में एक बच्ची फिसल कर तालाब में जा गिरी। मासूम बेटी को डूबता देख मां ने तालाब में छलांग लगा दी। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से बच्ची को बचा लिया। लेकिन मां की तालाब में डूब कर मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

बरौर थाना क्षेत्र स्थित टुटईचांद गांव निवासी अखिलेश कुमार पत्नी अलका और चार साल की बेटी के साथ रहते हैं। अलका दोपहर के वक्त बेटी को तालाब के किनारे शौंच कराने के लिए गई थी। अचानक मासूम बेटी का पैर फिसला और वह तालाब में जा गिरी। तालाब के पास घर होने पर पति बाहर लेटा था।

बेटी की बची जान
अलका ने पति को आवाज लगाई और बेटी को बचाने के लिए तालाब में कूद गई। अखिलेश फौरन तालाब में कूद कर बेटी को बचा लिया। लेकिन अलका गहरे पानी में डूब गई। शोर सुनकर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने तालाब में छलांग लगाकर अलका को बाहर निकाला।

मां की मौत
पति अखिलेश पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने अलका को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। अलका की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

Also Read

कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

7 Sep 2024 07:15 PM

कानपुर नगर Kanpur News : कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

कानपुर के छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के होने वाले दीक्षांत समारोह को लेकर तैयारियां जोर शोर पर चल रही है। विश्वविद्यालय का 39वां दीक्षांत समारोह 28 सितंबर को आयोजित होना है। और पढ़ें