Kanpur Dehat News: गन हॉउस का शटर तोड़कर चोर 8 बंदूक-75 कारतूस लेकर फरार, पुलिस-फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

गन हॉउस का शटर तोड़कर चोर 8 बंदूक-75 कारतूस लेकर फरार, पुलिस-फोरेंसिक टीम जांच में जुटी
UPT | घटना स्थल पर जांच करती पुलिस

Sep 20, 2024 15:30

कानपुर देहात में चोरों ने एक गन हॉउस को निशाना बनाया है। चोर शटर उठाकर अंदर घुस गए, और दुकान में रखी 8 बंदूक और 75 कारतूस लेकर भाग गए।

Sep 20, 2024 15:30

Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कानपुर देहात में गुरुवार रात चोर एक गन हॉउस का शटर उठाकर, उसके अंदर लगे चैनल का ताला तोड़कर घुस गए। गन हॉउस में रखी चार बंदूक, दो डबल बैरल, दो सिंगल बैरल और 75 कारतूस और एक रिवाल्वर लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

रनियां थाना क्षेत्र स्थिति चीटिकपुर चौराहे के पास परिहार गन हॉउस के नाम से दुकान है। राजेश परिहार 23 साल से किराय पर दुकान लेकर चला रहे थे। हाइवे किनारे से गुजर रहे लोगों की नजर गन हॉउस के उठे हुए शटर पर पड़ी तो इसकी सूचना सेल्समैन को दी। गन हॉउस में चोरी की सूचना पर राजेश परिहार के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी।

गन हॉउस में चोरी की सूचना पर रनियां थाना प्रभारी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इसकी सूचना आलाधिकारीयों को दी। इसके साथ ही डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस फिलहाल पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी है।

Also Read