Kanpur News : सूने घर में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सूने घर में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, पुलिस मामले की जांच में जुटी
UPT | चोरी के बाद लोग व पुलिस

Jun 10, 2024 16:00

कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव में फिर चोरों का आतंक दिखाई दिया। रविवार की रात अज्ञात चोरों ने पांच हजार नगदी सहित हजारों के जेवर चोरी कर…

Jun 10, 2024 16:00

Kanpur News : कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव मे फिर चोरों का आतंक दिखाई दिया। रविवार की रात अज्ञात चोरों ने पांच हजार नगदी सहित हजारों के जेवर चोरी कर लिए।सुबह जब घर वालों ने देखा तो उनके होश उड़ गए उन्होंने देखा कि ताला टूटा है और चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। 

सूने घर में ताला तोड़कर चोरों ने की चोरी
बता दें की चकेरी थाना क्षेत्र के लाल बंगला, काजीखेड़ा निवासी नितिन गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। नितिन गुप्ता का दूसरा मकान महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर में है। जिसमें ताला लगा रहता है। बीती रात सुनसान मकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोर घर में रखी नगदी और जेवर लेकर फरार हो गए। सोमवार की सुबह नितिन को फोन द्वारा जानकारी मिली कि आपके मकान में चोरी हो गई है। पीड़ित आनन-फानन में मकान में पहुंचा तो देखा दरवाजा का ताला टूटा है, वहीं आलमारी का लॉक व बक्सा का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा मिला। पीड़ित की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महाराजपुर पुलिस ने बताया कि पीड़ित के मुताबिक चांदी के चार सिक्के, पांच हजार रुपये नगद व सोने की अंगूठी चोरी हो गई। 
वहीं, एसीपी चकेरी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद जानकारी के लिए आसपास रह रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है, व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को चेक किया जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

नाले में मिला हेड कांस्टेबल का शव, बेदर्दी से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

14 Jun 2024 10:53 PM

कानपुर नगर कानपुर से बड़ी खबर : नाले में मिला हेड कांस्टेबल का शव, बेदर्दी से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है।जहां आज एक नाले में अधेड़ का शव मिलने से हड़कम्प मच गया।जिसके बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई और लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। और पढ़ें