Road Accident: कानपुर देहात में ग्राम प्रधान को अनियंत्रित वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

कानपुर देहात में ग्राम प्रधान को अनियंत्रित वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 01, 2024 20:06

कानपुर देहात में अज्ञात वाहन की टक्कर से इलाज के दौरान ग्राम प्रधान की मौत हो गई। प्रधान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं गांव में शोक की लहर है, संदलपुर ब्लॉक में मृतक प्रधान के लिए शोक सभा रखी गई।

Oct 01, 2024 20:06

Short Highlights
  • चमरौवा गांव के प्रधान को अनियंत्रित वाहन ने मारी टक्कर।
  • इलाज के दौरान प्रधान की मौत, परिवार मचा कोहराम।
Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। प्रधान सोमवार शाम माती मुख्यालय से काम निपटा कर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने ग्राम प्रधान को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए, कानपुर में इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। प्रधान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित चमरौवा गांव निवासी रामपाल सिंह (40) ग्राम प्रधान हैं। परिवार में पत्नी सुनील देवी, बेटा अमन और बेटी स्वाति के साथ रहते थे। रामपाल औरैया में रहकर दवाखाना भी चलाते थे। कानपुर-औरैया हाइवे स्थिति मानपुर के पास किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए, परिजनों ने इलाज के लिए कानपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान मंगलवार को दम तोड़ दिया।

परिवार में मचा कोहराम 
रामपाल की मौत की खबर जब परिजनों तक पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। पति की मौत से पत्नी सुनील देवी बदहवास हो गईं। वहीं भाई सतेंद्र और दोनों बच्चों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं थाना प्रणाम प्रभारी महेश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई की जाएगी।

ब्लॉक परिसर में श्रद्धांजलि सभा 
संदलपुर ब्लॉक के चमरौवा गांव के प्रधान की मौत की सूचना पर ग्राम प्रधानों में शोक की लहर दौड़ गई। मंगलवार को प्रधानों ने ब्लॉक परिसर में शोक सभा आयोजित कर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान कई ग्रामसभा के ग्राम प्रधान मौजूद रहे, जिसमें ब्लॉक के अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया।

Also Read

हाईकोर्ट ने निर्वतमान सपा विधायक की मंजूर की जमानत

1 Oct 2024 11:00 PM

कानपुर नगर बांग्लादेशी नागरिक के फर्जी सर्टिफिकेट बनवाने का मामले में इरफान सोलंकी को मिली बड़ी राहत : हाईकोर्ट ने निर्वतमान सपा विधायक की मंजूर की जमानत

इस मामले में अभियुक्त इरफान सोलंकी, पार्षद मन्नू रहमान और बांग्लादेशी नागरिक रिजवान ने जमानत याचिका हाईकोर्ट में प्रस्तुत की थी। इन सभी पर आरोप है कि बांग्लादेशी नागरिक रिजवान ने कानपुर की हिना से शादी की और उसे अपने साथ बांग्लादेश ले गया। और पढ़ें