Kanpur News :  तेज रफ्तार बोलेरो कंटेनर में घुसी, कार सवार तीन लोग हुए घायल

तेज रफ्तार बोलेरो कंटेनर में घुसी, कार सवार तीन लोग हुए घायल
UPT | घायलों को कार से बाहर निकालते लोग

Aug 21, 2024 22:23

कानपुर के अरौल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर आज बुधवार को फर्रुखाबाद की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो आगे चल रहे कंटेनर में पीछे से जा टकराई। हादसे में बोलेरो सवार तीन लोग घायल हो गए।

Aug 21, 2024 22:23

Kanpur News : कानपुर के अरौल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर आज बुधवार को फर्रुखाबाद की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो आगे चल रहे कंटेनर में पीछे से जा टकराई। हादसे में बोलेरो सवार तीन लोग घायल हो गए। वहीं घटना के बाद राहगीरों और आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकालकर एंबुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। 



कानपुर से घर लौट रहे थे कार सवार
बता दें, फर्रुखाबाद जनपद में ऊगरपुर सुल्तान पट्टी के हैदरपुर गांव निवासी 70 वर्षीय बृजनंदन सिंह भारतीय सेवा में कार्यरत थे। कुछ समय पहले उनकी 65 वर्षीय पत्नी प्रेम कुमारी गिरकर घायल हुई थी। बुधवार को वह अपने भतीजे राजकुमार सिंह और बबलू के साथ निजी बहन बोलेरो से अपनी पत्नी को उपचार के लिए कानपुर लेकर आए थे। उपचार के बाद में घर वापस लौट रहे थे। तभी अरौल थाना क्षेत्र में मेडुआ गांव के निकट कानपुर अलीगढ़ हाईवे पर उनकी बोलेरो आगे चल रहे एक कंटेनर में पीछे से जा टकराई। इस हादसे में बोलेरो सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना के बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

घायलों का उपचार जारी
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कार से निकलवाकर सीएससी भिजवाया, जहां पर डॉक्टर ने जांच कर तीनों को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। वही इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी अखिलेश कुमार के अनुसार घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। और सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं दोनों वाहनों को भी कब्जे में लेकर विधि कार्रवाई की जा रही है

Also Read

गीली आउटफील्ड की वजह से तीसरे दिन का खेल भी धुला

29 Sep 2024 09:16 PM

कानपुर नगर ग्रेटर नोएडा के बाद कानपुर में भी खुली अव्यवस्थाओं की पोल : गीली आउटफील्ड की वजह से तीसरे दिन का खेल भी धुला

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी दूसरे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन का खेल एक भी गेंद खेले बिना रद्द हो गया। इससे पहले दूसरे दिन बारिश के चलते खेल नहीं हो सका था। हैरानी की बात यह है कि तीसरे दिन बारिश नहीं हुई। और पढ़ें