Kanpur News :  अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत
UPT | अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

Aug 05, 2024 19:55

एक बेकाबू ट्रक ने आज सोमवार की सुबह एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर भीड़ लग गई। आनन फानन में जानकारी मिलने पर संबंधित थाना पुलिस...

Aug 05, 2024 19:55

Kanpur News : प्रतिदिन बेकाबू वाहन किसी न किसी के लिए मौत का सबब बनते हैं। लेकिन फिर भी इन तेज रफ्तार वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लगता है। ताजा मामला किदवई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत किदवई नगर शनि देव मंदिर के सामने का है। जहां पर एक बेकाबू ट्रक ने आज सोमवार की सुबह एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर भीड़ लग गई। आनन फानन में जानकारी मिलने पर संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की वैधानिक कार्रवाई में लग गई। 

बाइक से सीओडी जा रहा था युवक
जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि दबौली वेस्ट कानपुर का निवासी जसवंत सी.ओ.डी में कर्मचारी था। रोज की तरह आज वह अपने घर से नौकरी के लिए बाइक से सीओडी जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह ट्रक के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद इलाके में रहने वाले आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। 

ट्रक छोड़कर फरार हो गया था चालक
इस दौरान मौके पर पहुंचे एसीपी बाबूपुरवा अमरनाथ ने घटना की जानकारी बताते हुए कहा कि आज सीओडी कर्मचारी की सड़क दुर्घटना के दौरान मौत हो गई थी। ट्रक चालक एक्सीडेंट करने के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतक के परिजनों से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

गीली आउटफील्ड की वजह से तीसरे दिन का खेल भी धुला

29 Sep 2024 09:16 PM

कानपुर नगर ग्रेटर नोएडा के बाद कानपुर में भी खुली अव्यवस्थाओं की पोल : गीली आउटफील्ड की वजह से तीसरे दिन का खेल भी धुला

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी दूसरे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन का खेल एक भी गेंद खेले बिना रद्द हो गया। इससे पहले दूसरे दिन बारिश के चलते खेल नहीं हो सका था। हैरानी की बात यह है कि तीसरे दिन बारिश नहीं हुई। और पढ़ें