कानपुर पुलिस कमिश्नर की कार्रवाई : 7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...
UPT | पुलिस कमिश्नर कार्यालय

Jul 05, 2024 23:53

कानपुर पुलिस कमिश्नर लगातार एक्शन मोड पर नजर आ रहे है। सबसे बड़ी बात यह है पुलिस कमिश्नर अपने ही विभाग में तैनात दागी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए...

Jul 05, 2024 23:53

Kanpur News : कानपुर पुलिस कमिश्नर लगातार एक्शन मोड पर नजर आ रहे है। सबसे बड़ी बात यह है पुलिस कमिश्नर अपने ही विभाग में तैनात दागी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए नजर आए है। अभी कुछ दिन पहले ही 11 पुलिस कर्मियों और फिर 22 पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गई थी। बताया जा रहा है कि अब फिर से शुक्रवार को वर्दी पर दाग लगाकर महकमे की किरकिरी कराने के आरोपी 7 पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई हुई है। 

फीडबैक सेल की रिपोर्ट पर की कार्रवाई 
पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पुलिस कर्मियों द्वारा जांच और सत्यापन के नाम पर आम जनता से अभद्र व्यवहार करने की शिकायत मिल रही थी। जिसकी जांच फीडबैक सेल को दी गई थी। जांच में दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। 

यह पुलिसकर्मी हुए निलंबित
बताया गया है कि अनवरगंज थाने में तैनात दरोगा दुर्गेश प्रताप सिंह, बेकनगंज थाने में तैनात दरोगा केशव प्रसाद, बाबूपुरवा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ग्रीस राज, बर्रा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विजय, चमनगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मुस्तकीम, बेकनगंज थाने में तैनात कम्प्यूटर ऑपरेटर गौरी शंकर और बिठूर थाने में तैनात कांस्टेबल सोनू यादव पर कार्रवाई करते हुए निलंबित किया गया है।

Also Read

नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

8 Jul 2024 06:56 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

कानपुर में बारिश के दौरान लगातार इलाकों में जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें