कानपुर का वीडियो वायरल : स्कूटी सवार महिला ने फास्ट फूड संचालक को पीटा, आंखों में झोंकी मिर्च, जानिए क्या है मामला

स्कूटी सवार महिला ने फास्ट फूड संचालक को पीटा, आंखों में झोंकी मिर्च, जानिए क्या है मामला
UPT | सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ।

Mar 21, 2024 20:13

कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें स्कूटी सवार महिला फास्ट फूड संचालक को पीट रही है। महिला ने गुस्से में आकर दुकानदार की आंखों में मिर्च झोंक दी। थाना जाजमऊ की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Mar 21, 2024 20:13

Kanpur News : कानपुर में गुरुवार को एक स्कूटी सवार महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। फास्ट फूड संचालक को पीटा, आंखों में मिर्च झोंकी और हजारों का सामान उठाकर सड़क पर फेंका। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलते ही थाना जाजमऊ की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और महिला को शांत कराने की कोशिश कर रही है।

 गुस्से में आकर सामान फेंकने लगती है
कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पहले तो हेलमेट पहने एक महिला दुकानदार से कुछ कहती नजर आ रही है, उसके हाथ से कुछ लेती है, दोनों में बात हो रही है लेकिन इतने में ही महिला गुस्से में आकर सामान फेंकना शुरू कर देती है। स्कूटी सवार महिला के हाथ में जो आता है उससे फास्ट फूड संचालक की पिटाई करती है और फिर मिर्च का डिब्बा उठाकर दुकानदार पर फेंक देती है। फिलहाल पुलिस घटना के पीछे के कारणों की जांच कर रही है।

Also Read

आयुध नगरी के रूप में विकसित हो रहा 'पूरब का मैनचेस्टर', 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश

7 Jul 2024 04:07 PM

कानपुर नगर Kanpur News : आयुध नगरी के रूप में विकसित हो रहा 'पूरब का मैनचेस्टर', 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश

यूपीडा अधिकारियों के मुताबिक, कानपुर नोड के लिए अब तक 210 हेक्टेयर से अधिक भूमि आवंटित की जा चुकी है। डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के कानपुर नोड से कुल 18 हजार से अधिक रोजगार सृजित होने की उम्मीद है... और पढ़ें