Viral Video : मुहर्रम के जुलूस में शरारती तत्वों ने लगाए सिर तन से जुदा होने के नारे, आयोजक समेत 40 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज

मुहर्रम के जुलूस में शरारती तत्वों ने लगाए सिर तन से जुदा होने के नारे, आयोजक समेत 40 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज
UPT | मुहर्रम का जुलूस

Jul 24, 2024 00:58

कानपुर में अलम के जुलूस के दौरान अराजक तत्वों ने सिर तन से जुदा होने के नारे लगाए। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने वीडियो का परीक्षण करने के बाद आयोजक समेत 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

Jul 24, 2024 00:58

Kanpur News : यूपी के कानपुर में मुहर्रम के जुलूस में शामिल अराजक तत्वों ने आपत्तिजनक नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया है। वीडियो की जांच कराने के बाद रावतपुर थाने में आयोजक समेत 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो रावतपुर का बताया जा रहा है।

रावतपुर में अलम का जुलूस निकाला गया था। मुहर्रम के जुलूस में शामिल कुछ लोगों के नारे लगाते हुए वीडियो वायरल हुए थे। शरारती तत्व जुलूस में सिर तन से जुदा होने के नारे लगाते हुए सुनाई दे रहे रहे हैं। इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एडीशनल सीपी हरीश चंदर ने डीसीपी साउथ को जांच सौंपी है।

आयोजक को भी बनाया आरोपी
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक नामजद समेत 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कल्यानपुर सर्किल के एसीपी अभिषेक पांडेय के मुताबिक वीडियो की जांच पड़ताल के बाद जुलूस के आयोजक समेत 40 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही इस प्रकरण की जांच भी शुरू कर दी गई है।

परीक्षण के बाद केस दर्ज
डीसीपी वेस्ट विजय ढुल के मुताबिक मुहर्रम के जुलूस के दौरान एक वीडियो क्लिप मिली थी। जिसमें दर्शाया गया था कि 16 जुलाई की रात मुहर्रम के जुलूस के दौरान कुछ आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे। वीडियो का परीक्षण करने के बाद थाना रावतपुर में आयोजक समेत 50 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Also Read

कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

7 Sep 2024 07:15 PM

कानपुर नगर Kanpur News : कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

कानपुर के छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के होने वाले दीक्षांत समारोह को लेकर तैयारियां जोर शोर पर चल रही है। विश्वविद्यालय का 39वां दीक्षांत समारोह 28 सितंबर को आयोजित होना है। और पढ़ें