Kannauj Rape Case: गैंगस्टर मामले में नीलू यादव ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस अरेस्ट करने में रही नाकाम

गैंगस्टर मामले में नीलू यादव ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस अरेस्ट करने में रही नाकाम
UPT | नीलू यादव

Oct 03, 2024 15:17

गैंगस्टर मामले में नीलू यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। नीलू यादव की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी हुईं थीं। वकील के माध्यम से उसने आत्मसमर्पण किया, कोर्ट के आदेश पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में लिया गया।

Oct 03, 2024 15:17

Short Highlights
  • गैंगस्टर मामले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू यादव ने किया सरेंडर।
  • नाबालिग दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी नवाब सिंह के साथ नीलू यादव सह आरोपी हैं।
  • पुलिस नवाब सिंह, उनके भाई नीलू यादव और पीड़िता की बुआ के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है।
Kannauj News: यूपी के कन्नौज से पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह और उनके भाई नीलू यादव पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नीलू यादव सह आरोपी हैं, उन पर साक्ष्यों को मिटाने का आरोप है। गुरुवार को गैंगस्टर मामले में नीलू यादव ने दूसरी बार कोर्ट में सरेंडर किया है। पहली बार नीलू यादव ने तीन सितंबर को और गैंगस्टर मामले में तीन अक्टूबर को सरेंडर किया है।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू यादव पर 22 मुकदमे दर्ज हैं। नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता की बुआ को पैसों का प्रलोभन देकर, पीड़िता को मेडिकल कराने से रोकने और बयान बदलने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। पुलिस ने जब नीलू यादव को सह आरोपी बनाया, तो उसकी गिरफ्तारी के लिए 12 टीमों का गठन किया गया, लेकिन पुलिस उसे अरेस्ट नहीं  कर पाई।

रिहा होते ही बुआ था फरार 
पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह उनके भाई नीलू यादव और पीड़िता की बुआ पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होने के दो दिन बाद नीलू यादव को साक्ष्यों से छेड़छाड़ के मामले में जमानत मिल गई। पुलिस अधिकारी उस वक्त हैरान रह गए कि गैंगस्टर मामले में वांछित नीलू यादव जेल से रिहा हुआ, और अपने समर्थकों की आड़ में फरार हो गया।

एसपी ने की थी बड़ी कार्रवाई 
नीलू यादव को जमानत मिलने के बाद परवाना जेल पहुंच गया, और नीलू यादव रिहा हो गया। इसकी भनक पुलिस अधिकारियों को भी नहीं लग पाई। रिहाई के वक्त जेल चौकी इंचार्ज भी नीलू यादव के समर्थकों के साथ खड़े नजर आए थे। इस मामले में एसपी ने जेल चौकी इंचार्ज और दो कोर्ट मोहरिर्र को सस्पेंड कर दिया था। नीलू यादव को अरेस्ट करने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था। लेकिन उसने एक बार फिर से पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Also Read

दबंगों ने दिव्यांग पति के सीने में लगाया तमंचा, फिर पत्नी को बेरहमी से पीटा

3 Oct 2024 07:56 PM

कन्नौज शर्मनाक करतूत: दबंगों ने दिव्यांग पति के सीने में लगाया तमंचा, फिर पत्नी को बेरहमी से पीटा

कन्नौज में दबंगों ने घर में घुसकर दिव्यांग पति और उसकी पत्नी पिटाई की है। दबंगों ने दिव्यांग के सीने में तमंचा लगाकर पत्नी को पीटा और गाली-गलौच की। पुलिस दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। और पढ़ें