Kanpur Nagar : ऑपरेशन लंगड़ा जारी, एक और शातिर लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

ऑपरेशन लंगड़ा जारी, एक और शातिर लुटेरे को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार
UPT | पकड़े गए आरोपी

Sep 28, 2024 12:05

कानपुर कमिश्नरेट की किदवई नगर थाने की पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है।कल किदवई नगर पुलिस की देर रात किदवईनगर स्थित टीबी अस्पताल के पास शातिर लुटेरो से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक आरोपी के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया साथ ही उसके एक और साथी को भी गिरफ्तार किया है।

Sep 28, 2024 12:05

Kanpur Nagar : कानपुर कमिश्नरेट की किदवई नगर थाने की पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है।कल किदवई नगर पुलिस की देर रात किदवईनगर स्थित टीबी अस्पताल के पास शातिर लुटेरो से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक आरोपी के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया साथ ही उसके एक और साथी को भी गिरफ्तार किया है।जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को ईलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।पुलिस पूछताछ में आरोपी ने किदवईनगर और  गोविंदनगर स्थित बीते दिनों हुई दो पर्स लूट की घटना को भी कबूल किया है।

डीसीपी साउथ ने दी जानकारी
वही इस दौरान डीसीपी साउथ अंकित शर्मा ने बताया कि किदवई नगर और बबूपुरवा क्षेत्र में 15 दिन पहले दो पर्स लूट की घटनाएं हुई थी।जिसके बाद से पुलिस लगातार इन लुटेरो की तलाश कर रही थी।लुटरों को पकड़ने के लगातार शाम और रात को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। शुक्रवार देर रात भी 11 से 1:00 के बीच चेकिंग अभियान चल रहा था। टीवी हॉस्पिटल किदवई नगर के पास पुलिस की टीम चेकिंग कर रही थी तभी बाइक पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया इस दौरान बारिश के कारण सड़क पर उनकी बाइक फिसल गई।इसमें से एक साथी टीवी अस्पताल की बाउंड्री फांदकर भागने लगा। भागते समय उसने पुलिस पर फायर भी झोंके पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली शातिर लुटेरे के पैर में लग गई पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वहीं उसका साथी टीवी अस्पताल के बाहर नाले में छुप गया। जहां से पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों में एक ने अपना नाम अनीश और दूसरे ने अपना नाम राशिद बताया। यह दोनों आरोपी परम पुरवा के रहने वाले बताए गए हैं।

गिरोह के साथियों की भी जुटाई जाएगी जानकारी
वही डीसीपी साउथ ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को फिलहाल  इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। साउथ क्षेत्र में लूट की घटनाओं के संबंध में जानकारी इकट्ठा कर शातिरों से पूछताछ की जाएगी। साथ ही उनके गिरोह के बारे में भी पता किया जाएगा।

Also Read

महिला बैंक मैनेजर और पूर्व प्रधान गिरफ्तार, अन्य आरोपी भी पुलिस के निशाने पर

28 Sep 2024 12:59 PM

इटावा जिला सहकारी बैंक में 25 करोड़ रुपये का घोटाला : महिला बैंक मैनेजर और पूर्व प्रधान गिरफ्तार, अन्य आरोपी भी पुलिस के निशाने पर

जिला सहकारी बैंक में हुए 25 करोड़ रुपये के बड़े घोटाले का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस घोटाले में पुलिस ने बैंक की महिला शाखा प्रबंधक सुनीता और कुनैठी भरथना के पूर्व प्रधान प्रभात कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। और पढ़ें