कानपुर में आर्थिक तंगी से हार गया पॉलिटेक्निक छात्र: पेड़ से लटका मिला शव, परिवार में मचा कोहराम 

पेड़ से लटका मिला शव, परिवार में मचा कोहराम 
UPT | कानपुर नगर

Jan 29, 2024 13:19

बताया जा रहा है कि छात्र का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। छात्र परिवार की मदद करने के लिए पार्ट टाइम कार भी चलाता था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Jan 29, 2024 13:19

Short Highlights
  • परिवार की मदद करने के लिए छात्र चलाता था पार्ट टाइम कार 
     
Kanpur News : कानपुर के रौतापुर कला गांव में एक पॉलिटेक्निक छात्र आर्थिक तंगी से हार गया। छात्र का शव खेत में एक पेड़ से लटका मिला है। बताया जा रहा है कि छात्र का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। छात्र परिवार की मदद करने के लिए पार्ट टाइम कार भी चलाता था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

खेती में देता था पिता का साथ 
जानकारी के अनुसार रौतापुर कला ग्राम पंचायत के मजरा वंशीपुरवा में रहने वाले राम जी गौतम खेती किसानी करते हैं। परिवार में पत्नी, एक बेटी और दो पुत्र हैं। बड़ा बेटा विकास गौतम (25 वर्ष) बीए करने के बाद पॉलिटेक्निक से डिप्लोमा कर रहा था। वह खेती किसानी में पिता का हाथ बंटाने के साथ आर्थिक जरूरतों के लिए पार्ट टाइम के तौर पर कार की ड्राइविंग भी कर लेता था।

घर से खेत पर निकला था छात्र
रविवार सुबह विकास घर में खेत की तरफ जाने की बात कहकर निकला था। कोहरा छटने के बाद दोपहर में खेतों की तरफ से जा रहे ग्रामीणों ने देखा कि अमरूद के पेड़ से विकास का शव फांसी के फंदे से लटक रहा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना विकास के परिजनों को दी। इससे परिवार में कोहराम मच गया। इस संबंध में थाना प्रभारी संजय पांडेय का कहना था कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की खुदकुशी

5 Oct 2024 07:49 PM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की खुदकुशी

फर्रुखाबाद में एक महिला अपने साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रही थी। लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी। जिससे आहत होकर उसने सुसाइड कर ली। और पढ़ें