कानपुर में लव सेक्स और धोखा : इंस्टा पर दोस्ती, फिर शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर खुला युवक का राज...

इंस्टा पर दोस्ती, फिर शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर खुला युवक का राज...
UPT | कानपुर में लव सेक्स और धोखा।

Jul 10, 2024 12:27

कानपुर शहर में धर्मांतरण के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहर में लगातार धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे हैं। कानपुर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र से एक धर्मांतरण का मामला सामने आया है। जहां इंस्टाग्राम...

Jul 10, 2024 12:27

Kanpur News : कानपुर शहर में धर्मांतरण के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहर में लगातार धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे हैं। कानपुर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र से एक धर्मांतरण का मामला सामने आया है। जहां इंस्टाग्राम पर नाम व धर्म बदलकर दोस्ती करने और फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इसका खुलासा तब हुआ, जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने अपनी असलियत बताई। यही नहीं, धमकाते हुए युवती पर धर्मांतरण का भी दबाव बनाया। शारीरक शोषण किये जाने से पीड़िता 2 माह की गर्भवती भी हो गई। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। उसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला
कर्नलगंज निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि साल 2019 में उसके पास अमन नाम से इंस्टाग्राम आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। उसने उसे स्वीकार कर लिया। उसके बाद मोबाइल नंबरों का आदान प्रदान हुआ और चैटिंग होने लगी। पीड़िता की मानें तो पहली बार जब अमन उससे मिलने आया तो उसने बताया कि वह मंदिर से आया है। इस दौरान उसके माथे पर तिलक और हाथ में कलावा था। इसके साथ ही उसने गेरुए रंग का कुर्ता भी पहन रखा था। इसके बाद शादी का झांसा देकर कुछ दिन बाद अमन उसे अपने रिश्तेदार के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि जब उसे पता चला कि वह दो महीने की गर्भवती है तो उन इसकी जानकारी अमन को दी। अमन को जानकारी देने के बाद जब युवती ने उससे शादी की बात की तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। जब अमन ने अपना असली नाम इमरान बताया तो युवती के होश उड़ गए। अमन ने कहा कि अगर उसको उससे शादी करनी है तो उसे धर्म बदलना होगा। युवती का आरोप है कि जब उसने बात करने की कोशिश की तो इमरान उर्फ अमन ने उसे भद्दी भद्दी गालियां दीं और मारपीट कर भगा दिया। युवती ने बताया कि अमन स्पोर्ट्स बाइक से चलता था और खुद को कपड़ा कारोबारी बताता था।

कार्रवाई कर रही पुलिस
इस मामले में एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने युवती को अपना नाम अमन बताया था, जबकि उसकी असली नाम इमरान है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

उपचुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, 30 मंत्रियों की लगाई गई ड्यूटी

17 Jul 2024 07:27 PM

कानपुर नगर UP Assembly By-Election : उपचुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, 30 मंत्रियों की लगाई गई ड्यूटी

बीजेपी पूरी ताकत के साथ उपचुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। बीजेपी ने यूपी की सभी 10 में से 10 सीटों को जीतने का दावा किया है। इसके लिए सीएम योगी सभी 10 सीटों पर कैबिनेट और राज्यमंत्रियों की फौज उतार दी है।  और पढ़ें