Kanpur News: बीजेपी को कहां से मिली बढ़त और शिकस्त, आज से शुरू समीक्षा बैठक में होगा मंथन

बीजेपी को कहां से मिली बढ़त और शिकस्त, आज से शुरू समीक्षा बैठक में होगा मंथन
UPT | बीजेपी

Jun 18, 2024 09:29

बीजेपी मंगलवार से लोकसभा चुनाव के परिणामों कों लेकर समीक्षा बैठक करने जा रही है। बीजेपी को कई विधानसभा सीटों में कम वोट मिलने के साथ ही हार का भी सामना करना पड़ा है। 

Jun 18, 2024 09:29

Kanpur News: लोकसभा चुनाव में आए परिणामों को लेकर बीजेपी मंलवार से समीक्षा बैठक की शुरूआत करने जा रही है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कई सीटों पर कम वोट मिले और हार का सामना भी करना पड़ा है। जिसको लेकर यह समीक्षा बैठक की जा रही है। सीसामऊ, आर्यनगर, गोविंद नगर विधानसभा सीटों पर बीजेपी को कम वोट मिले हैं। इसकी समीक्षा 20 जून को की जाएगी। मंगलवार को उन सीटों की समीक्षा की जाएगी, जिसमें 2022 के मुकाबले वोटों की संख्या बढ़ी है।

बीजेपी उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय के मुताबिक नवीन मार्केट स्थित पार्टी कार्यालय में समीक्षा बैठक की जाएगी। अकबरपुर लोकसभा सीट कल्यानपुर विधानसभा सीट की समीक्षा बैठक पूर्व मंत्री सुरेश राणा और उन्नाव के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत करेंगे। जिसमें एक—एक बूथ को लेकर चर्चा की जाएगी।

प्रदेश महामंत्री इन सीटों की करेंगे समीक्षा
उन्होंने बताया कि इसके बाद 20 जून को कानपुर लोकसभा क्षेत्र में आने वाली सीसामऊ, आर्यनगर और गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्रों की समीक्षा बैठक की जाएगी। इन सीटों की समीक्षा प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य और हर्ष आर्य करेंगे। बैठक में विधानसभा संयोजक, प्रभारी और मंडल अध्यक्ष मौजूद रहेंगे।

प्रदेश कार्यालय को भेजी जाएगी रिपोर्ट
बीजेपी दक्षिण जिला मीडिया प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि मंगलवार सुरेश राणा महाराजपुर क्षेत्र की समीक्ष करेंगे। प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य किदवई और कैंट विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा करेंगे। समीक्षा बैठक के आकड़े और रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को भेजी जाएगी।
 

Also Read

आयुध नगरी के रूप में विकसित हो रहा 'पूरब का मैनचेस्टर', 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश

7 Jul 2024 04:07 PM

कानपुर नगर Kanpur News : आयुध नगरी के रूप में विकसित हो रहा 'पूरब का मैनचेस्टर', 10 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश

यूपीडा अधिकारियों के मुताबिक, कानपुर नोड के लिए अब तक 210 हेक्टेयर से अधिक भूमि आवंटित की जा चुकी है। डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के कानपुर नोड से कुल 18 हजार से अधिक रोजगार सृजित होने की उम्मीद है... और पढ़ें