Kanpur News : गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस में दिखा सांप, दहशत से यात्रियों में मचा हड़कंप, हंगामे के बाद बदला गया कोच

गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस में दिखा सांप, दहशत से यात्रियों में मचा हड़कंप, हंगामे के बाद बदला गया कोच
UPT | गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस में दिखा सांप

Jul 11, 2024 12:59

गोरखपुर बांद्रा सप्ताहिक एक्सप्रेस के बी-3 कोच में सांप दिखने पर यात्रियों ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। रेलवे प्रशासन सांप को ढूंढने में जुट गया। लेकिन सांप कहीं नहीं मिला। इसके बाद कोच बदलकर ट्रेन को रवाना किया गया।

Jul 11, 2024 12:59

Kanpur News: लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से निकलते ही गोरखपुर बांद्रा सप्ताहिक एक्सप्रेस के बी-3 एसी कोच में सांप दिखने से यात्री दहशत में आ गए। ट्रेन जैसे ही कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर रुकी, तो यात्री कोच से नीचे उतर कर इधर-उधर भागने लगे। यात्रियों ने रेलवे अधिकारियों को वीडियो दिखा कर बताया कि 45 नंबर सीट पर ठोकने से सांप की पूंछ दिख रही है। लेकिन ढूंढने पर सांप नहीं मिला।

यात्रियों ने स्टेशन पर ही कोच बदलने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। रेलवे अधिकारियों के निर्देश पर कोच बदला गया। जिसकी वजह से एक्सप्रेस तीन घंटे तक स्टेशन पर ही खड़ी रही। गोरखपुर से बांद्रा जा रही एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार को लखनऊ चारबाग स्टेशन पहुंची। लखनऊ से रवाना होते ही बी-3 कोच में यात्री ने सीट के पास एक सांप देखा। कोच में सांप दिखने से यात्रियों में दहशत फैल गई।

सांप दिखने से यात्रियों में दहशत
एक्सप्रेस ट्रेन शाम के वक्त जब कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर पहुंची, तो आरपीएफ, जीआरपी समेत रेलवे के अधिकारी भी आ गए। यात्री हंगामा करते हुए कोच से उतर का प्लेटफार्म पर इधर-उधर भागने लगे। एक घंटे की मसक्कत के बाद भी सांप नहीं मिला। यात्रियों का कहना था कि बी-1 और बी-2 में भी सांप दिखा था।

कोच बदलकर ट्रेन को रवाना किया गया
एसीएम रेलवे संतोष त्रिपाठी ने बताया कि गोरखपुर बांद्रा सप्ताहिक एक्सप्रेस में नया कोच लगाकर रात 8.18 बजे ट्रेन को रवाना किया गया। इसके साथ ही कोच में सांप की तलाश की गई, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। यात्रियों की भी मांग थी कि कोच बदला जाए। यात्रियों की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए तत्काल प्रभाव से कोच को बदल दिया गया।

Also Read

एसडीएम की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

20 Jul 2024 05:22 PM

कानपुर नगर Viral News: एसडीएम की कुर्सी पर बैठे बीजेपी विधायक, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

कानपुर से बिल्हौर विधायक की एसडीएम की कुर्सी पर बैठने का तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। फिलहाल यह तस्वीर चार महीने पुरानी बताई जा रही है। वहीं, विधायक का कहना है कि अनजाने में बैठ गया था। इसे बिना वजह तूल देकर छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।  और पढ़ें