Kanpur News: तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दम्पति समेत मासूम घायल

तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दम्पति समेत मासूम घायल
UPT | घायल दंपति और मासूम

Oct 18, 2024 15:47

कानपुर के बिधनू कस्बे में तेज रफ्तार कंटेनर ने सड़क पार कर रहे बाईक सवार दम्पति व मासूम बेटी को टक्कर मार दी।जिसके बाद कंटेनर चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया।वही घटना के बाद राहगीरों की भीड़ लग गई और वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।वही सूचना पर पॅहुची पुलिस ने सभी घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Oct 18, 2024 15:47

 

Kanpur News: कानपुर के बिधनू कस्बे में तेज रफ्तार कंटेनर ने सड़क पार कर रहे बाईक सवार दम्पति व मासूम बेटी को टक्कर मार दी।जिसके बाद कंटेनर चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया।वही घटना के बाद राहगीरों की भीड़ लग गई और  वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।वही हादसे में इस दौरान नीरज पुत्र राजाराम, उनकी पत्नी रानी और बेटी अनुष्का गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें पुलिस ने सीएचसी में  प्राथमिक उपचार के भर्ती कराया।वही थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में चल रहा है ईलाज
बता दे कि थाना बिधनू के कुशालपुर गांव निवासी नीरज ने बताया कि उनकी छोटी बहू बिधनू सीएससी में भर्ती थी। जिसे देखने वह शुक्रवार सुबह बिधनू सीएससी अपनी पत्नी रानी और बेटी अनुष्का के साथ बाइक से गए थे। वहां से वापस लौटते समय कानपुर सागर हाईवे पर कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर बाइक सवार को टक्कर मारते हुए भाग निकाला। हादसे में दंपती समेत मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया।राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से बिधनू सीएससी पहुंचाया गया।जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को गंभीर हालत में कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां तीनों का उपचार जारी है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वही बिधनू थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया की आज सुबह बाइक सवार जा रहे दंपति व मासूम को तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी थी जिसमें वह घायल हो गए थे जिसके बाद मौके पर पॅहुची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भर्ती कराया था ज़ह उनका ईलाज चल रहा है।

Also Read

बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से तमंचा लगा कर की लूट, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

18 Oct 2024 05:46 PM

कानपुर नगर Kanpur News: बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से तमंचा लगा कर की लूट, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

कानपुर में एक बार फिर से बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दिए हैं। ताजा मामला कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र का है।जहां पर बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से नगदी लूट ली।साथ ही आरोपी मोबाइल फोन भी लूट कर फरार हो गए।वही घटना के बाद पुलिस बद... और पढ़ें