Kanpur News: बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से तमंचा लगा कर की लूट, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से तमंचा लगा कर की लूट, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
UPT | इसी पेट्रोल पंप पर हुई थी लूट

Oct 18, 2024 17:46

कानपुर में एक बार फिर से बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दिए हैं। ताजा मामला कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र का है।जहां पर बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से नगदी लूट ली।साथ ही आरोपी मोबाइल फोन भी लूट कर फरार हो गए।वही घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Oct 18, 2024 17:46

Kanpur News: कानपुर में एक बार फिर से बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दिए हैं। ताजा मामला कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र का है।जहां पर बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से नगदी लूट ली।साथ ही आरोपी मोबाइल फोन भी लूट कर फरार हो गए। घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पेट्रोल पंप कर्मचारी से हुई लूट
बता दे की कानपुर के किदवई नगर के रहने वाले सिद्धार्थ मिश्रा का शिवराजपुर क्षेत्र के बिरामऊ गांव में पेट्रोल पंप है।गुरुवार रात पंप पर तीन कर्मचारी थाना क्षेत्र के गुड़रा गांव निवासी राहुल सिंह, दुर्गापुर निवासी दिनेश मिश्रा और चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरु गांव निवासी जागरूक कुरील मौजूद थे। देर रात लगभग 12:00 बजे बाइक से पहुंचे दो युवकों ने बाहर मशीन पर मौजूद राहुल सिंह के अचानक तमंचा लगा दिया। धमकाते हुए उससे चाबी लेकर लॉकर में रखे 35,973 रुपए व उसके पास मौजूद मोबाइल लूट लिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।वहीं घटना के बाद कर्मचारियों ने मामले की सूचना पेट्रोल पंप संचालक और पुलिस को दी। सूचना पर पॅहुची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने दी जानकारी
इधर पेट्रोल पंप के मालिक सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि पेट्रोल पंप का संचालन अभी कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है। निर्माण कार्य अभी चल ही रहा है। निर्माण कार्य पूरा न होने के कारण पेट्रोल पंप पर अभी तक सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे। वहीं पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

महिला रेजिडेंट डॉक्टर से छेड़खानी व अभद्रता के मामले में डिप्टी सीएम ने की बड़ी कार्रवाई, जाने पूरा मामला

18 Oct 2024 07:36 PM

कानपुर नगर Kanpur News: महिला रेजिडेंट डॉक्टर से छेड़खानी व अभद्रता के मामले में डिप्टी सीएम ने की बड़ी कार्रवाई, जाने पूरा मामला

यूपी के उपमुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। डिप्टी सीएम ने बीते दिनों जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की महिला जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर से अभद्रता के आरोप में नेत्र चिकित्सक के खिलाफ कार्यवाही की है।डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के निर्देश पर नेत्र स... और पढ़ें