इंडिया गठबंधन की संयुक्त बैठक : सीसामऊ सीट पर उपचुनाव को लेकर बनाई गई रणनीति, सभी मतदान केंद्रों पर उतरेगी युवाओं की टीम, डोर टू डोर कैंपेन की तैयारी

सीसामऊ सीट पर उपचुनाव को लेकर बनाई गई रणनीति, सभी मतदान केंद्रों पर उतरेगी युवाओं की टीम, डोर टू डोर कैंपेन की तैयारी
UPT | इंडिया गठबंधन की बैठक

Oct 26, 2024 21:24

इंडिया गठबंधन की बैठक में तय हुआ कि गठबंधन की सपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाना है। इसके लिए सीसामऊ विधानसभा के सभी 48 मतदान केंद्रों पर युवाओं की टीम उतारी जाएगी। इसके साथ समन्वय चुनाव संचालन समिति गठित कर उसकी बैठक दीवाली से पहले तैयारी कर अमली जामा पहनाया जाएगा।

Oct 26, 2024 21:24

Short Highlights
  • इंडिया गठबंधन के नेता-कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाताओं से करेंगे संपर्क करेंगे
  • सपा महानगर अध्यक्ष समन्वय चुनाव संचालन समिति का गठन करेंगे
  • सीसामऊ के 48 मतदान केंद्रों पर उतरेगी युवाओं की टीम
Kanpur News : यूपी के कानपुर की सीसामऊ सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। शनिवार को सपा कार्यालय में इंडिया गठबंधन की संयुक्त बैठक संपन्न हुई। जिसमें सपा-कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेताओं ने मिलकर चुनावी रणनीति तैयारी की। सीसामऊ सीट पर अपनी जीत को बरकरार रखने के लिए सपा पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतरी है। सपा ने अपना लक्ष्य निर्धारित कर दिया है कि गठबंधन की तरफ से सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी को सीसामऊ सीट पर जीत दर्ज करानी है।

इंडिया गठबंधन की बैठक में तय हुआ कि गठबंधन की सपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाना है। इसके लिए सीसामऊ विधानसभा के सभी 48 मतदान केंद्रों पर युवाओं की टीम उतारी जाएगी। इसके साथ समन्वय चुनाव संचालन समिति गठित कर उसकी बैठक दीवाली से पहले तैयारी कर अमली जामा पहनाया जाएगा। ताकि क्षेत्र के 15 वार्डों में कार्य संचालन हो सके।

अलग-अलग टीम क्षेत्र में जुटी 
सपा प्रदेश चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री राजेंद्र कुमार ने शनिवार मलिन बस्ती समन्वय समिति के साथ अलग चुनाव की तैयारी शुरू कर दी। जिसमें मुख्य रूप से जालौन सांसद नारायण दास अहिरवार मौजूद रहे। पूर्व एमएलसी सुनील यादव साजन ने कहा कि महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद ने इंडिया गठबंधन की संयुक्त बैठक बुलाकर जीत का संदेश देने का काम किया है।

जनसंपर्क की तैयारी 
महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद ने कहा कि 29 अक्टूबर तक चुनाव संचालन समिति का गठन हो जाएगा। इसके बाद 30 अक्टूबर को बैठक आयोजित की जाएगी। इसके साथ ही सपा प्रत्याशी नसीम सोलंकी के जनसंपर्क को लेकर मंथन किया गया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं की टीम डोर टू डोर कैंपेन कर मतदाताओं से सीधे संवाद करेगी।

Also Read