टीचर ने दी बच्चे को अनोखी सजा: छात्र के बालों में चोटी बांधकर विद्यालय परिसर में घुमाया, पिता ने लगाया अपमानित-मानसिक प्रताड़ना का आरोप

 छात्र के बालों में चोटी बांधकर विद्यालय परिसर में घुमाया, पिता ने लगाया अपमानित-मानसिक प्रताड़ना का आरोप
UPT | महाराजपुर थाना

Jul 20, 2024 09:51

कानपुर में चौथी क्लास के बच्चे को टीचर ने अनोखी सजा दी। टीचर ने बच्चे के बाल बड़े बताकर चोटी बांध दी। इसके बाद उसे पूरे स्कूल परिसर में घुमाया गया। बच्चे के पिता ने मानसिक प्रताड़ित और अपमानित करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

Jul 20, 2024 09:51

Kanpur News: यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कानपुर में एक टीचर ने बच्चे को अनोखी सजा सुनाई। चौथी क्लास के बच्चे के बाल बड़े होने पर टीचर ने बालों में चोटी बांधकर विद्यालय परिसर में घुमाया। पिता ने बच्चे को अपमानित और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस घटना पर विद्यालय ने खेद जताते हुए आरोपी टीचर को नौकरी से हटा दिया। इसके बाद दोनों पक्षों का समझौता हो गया।

महाराजपुर थाना क्षेत्र स्थित सरसौल निवासी रामजी गुप्ता का 09 वर्षीय बेटा ऑक्सफोर्ड मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता है। बच्चे के पिता का आरोप है कि बीते सोमवार को बेटे के बाल बड़े बताकर स्कूल कें इंग्लिश टीचर उकर्ष ने बालों में चोटी बांधकर पूरे विद्यालय परिसर में घुमाकर मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया। उनका कहना है कि स्कूल प्रबंधन पर इस संबंध पर बात की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

शुक्रवार को बच्चे को स्कूल में रोका गया, बाकी बच्चों को बस से घर भेज दिया गया। उन्होंने जब स्कूल प्रबंधन आलोक शर्मा से बात की तो बच्चे को निजी वाहन से घर भेजा गया। इसके बाद उन्होंने महाराजपुर थाने में तहरीर दी। महाराजपुर थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया था। स्कूल प्रबंधन ने घटना पर खेद जताया। टीचर को नौकरी से हटाने पर दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।
 

Also Read

परेड का दशहरा मेला इस बार होगा बेहद खास,रावण का पुतले करेगा यह काम......

9 Oct 2024 06:55 AM

कानपुर नगर दशहरा पर्व: परेड का दशहरा मेला इस बार होगा बेहद खास,रावण का पुतले करेगा यह काम......

बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व दशहरा पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है।कई मुस्लिम परिवार भी त्योहार की इस खुशी में अपना योगदान देते हैं। कानपुर में भी एक ऐसा ही परिवार है जो 87 साल से रावण के पुतले को तैयार करता चला आ रहा है।उनकी कुशल कारीगरी कई वर्षों से लोगों का ध्यान खीं... और पढ़ें