Mainpuri News: मैनपुरी में बेरोजगारों की निकली अनोखी बारात यात्रा... अखिलेश—डिंपल के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मैनपुरी में बेरोजगारों की निकली अनोखी बारात यात्रा... अखिलेश—डिंपल के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब
UPT | अखिलेश यादव

May 05, 2024 08:09

मैनपुरी में अखिलेश—डिंपल के रोड शो के दौरान बेरोजगार बारात यात्रा निकाली गई। युवाओं ने हाथों में पोस्टर लेकर यात्रा निकाली। अखिलेश यादव ने इसे एक्स पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने मैनपुरी की जनता से ​डिंपल के पक्ष में वोट करने की अपील की है।

May 05, 2024 08:09

Kanpur News: यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, बीजेपी ने भी अपनी प्रतिष्ठा लगा रखी है। शनिवार शाम सपा मुखिया अखिलेश यादव ने डिंपल यादव के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान मैनपुरी में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। रोड शो के दौरान मैनपुरी में बेरोजगारों की अनोखी बारात यात्रा निकाली गई। इस यात्रा को अखिलेश यादव सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तस्वीरों के साथ पोस्ट करते हुए लिखा है कि आज मैनपुरी में निकली अनोखी बेरोजगारी यात्रा। युवाओं को बेरोजगार रखने वाले भाजपाई इस बारात को देखकर भूमिगत हो गए हैं। बेरोजगार कहे आज का नहीं चाहिए भाजपा। अखिलेश यादव के इस पोस्ट पर लोग तहर—तहर के कमेंट्स कर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं।

कोविड वैक्सीन पर घेरा
अखिलेश यादव और डिंपल यादव के रोड शो में जन सैलाब उमड़ पड़ा। सपा मुखिया ने कहा कि तीसरे चरण की वोटिंग के बाद से बीजेपी के बूथों पर सन्नाटा पसरना शुरू हो जाएगा। अंतिम चरण आते—आते बीजेपी के समर्थक शून्य हो जाएंगे। जनता से झूठ बोलने की भी एक सीमा होती है। कोविड वैक्सीन में बीजेपी ने चंदा लेकर लोगों की जान जोखिम में डाल दी।

बीजेपी—बसपा प्रत्याशी भी जीत कर रहे दावा
बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह और बसपा प्रत्याशी शिवप्रसाद यादव मैदान में हैं। दोनों ही प्रत्याशियों ने मैनपु​री में जीत की दावेदारी कर रहे हैं। बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह ठाकुर योगी सरकार में मंत्री भी हैं। बीते दिनों उनके समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने रोड शो किया था।
 

Also Read

बुजुर्ग से जवान बनाने के नाम पर करोड़ो की ठगी करने वाली कंपनी हुई सील,जांच के लिए गठित हुई एसआईटी टीम

6 Oct 2024 12:09 PM

कानपुर नगर Kanpur News: बुजुर्ग से जवान बनाने के नाम पर करोड़ो की ठगी करने वाली कंपनी हुई सील,जांच के लिए गठित हुई एसआईटी टीम

कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र में इजराइल की ऑक्सीजन थेरेपी मशीन के जरिए बुजुर्गों को 25 साल जैसा जवान बनाने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी के मामले में किदवईनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।किदवईनगर पुलिस ने ऑक्सीजन थेरेपी देने वाली संस्थान को सील कर दिया है। और पढ़ें