Kanpur News: महिला ने समाधान दिवस पर लेखपाल को पीटा, वीडियो सोसल मीडिया पर हुआ वायरल

महिला ने समाधान दिवस पर लेखपाल को पीटा, वीडियो सोसल मीडिया पर हुआ वायरल
UPT | महिला और लेखपाल के बीच विवाद

Oct 05, 2024 19:30

घाटमपुर में तहसील समाधान दिवस में उस समय भगदड़ मच गई। जब एक महिला ने एक लेखपाल पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इतना ही नहीं,महिला ने उसके बाद लेखपाल की डंडे से पिटाई कर दी। इसमें लेखपाल घायल हो गया। वाली मामले को लेकर अब एसडीएम ने जांच के आदेश दिए है।

Oct 05, 2024 19:30

Kanpur News:कानपुर में आज एक सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि उत्तर प्रदेश टाइम्स नही करता है। वायरल वीडियो में महिला एक लेखपाल पर थप्पड़ों की बारिश करती हुई दिखाई दे रही है । इतना ही नहीं, उसने डंडे से ही उसकी पिटाई कर दी। इसमें लेखपाल घायल हो गया। यह वायरल वीडियो घाटमपुर तहसील का बताया जा रहा है जो घाटमपुर तहसील में समाधान दिवस का है।

लेखपाल पर रिसवत लेने का लगाया आरोप
मिली जानकारी के अनुसार आज घाटमपुर तहसील में  समाधान दिवस का आयोजन हुआ था।घाटमपुर विकासखंड के अंतर्गत अमौली गांव की 62 वर्षी सुशीला देवी अपने नाती के साथ तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देने आई थी। महिला ने एसडीएम यादुवेंद्र सिंह को प्रार्थना पत्र दिया, उस प्रार्थना पत्र में जमीन का दाखिल खारिज का मामले का जिक्र था।वही महिला का यह भी आरोप था कि लेखपाल को दाखिल खारिज के नाम पर पूर्व में 2 हजार रुपये दिए गए थे। रुपये देने के बाद भी लेखपाल ने महिला का काम नहीं किया। इसके बाद महिला शनिवार को तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देकर एसडीएम घाटमपुर से दाखिल खारिज करने की गुहार लगाई थी। इसके बाद एसडीएम ने लेखपाल को मौके पर बुलाया और उसे कड़ी फटकार लगाई। फटकार सुनकर लेखपाल महिला को टेढ़ी नजरों से देख रहा था।

लेखपाल को पीटा
तहसील दिवस हाल के बाहर महिला से लेखपाल सीताराम का विवाद हो गया। जिसके बाद नाराज महिला ने लेखपाल को थप्पड़ जड़ना शुरू  कर दिया। इस पर महिला ने हाथ में डंडा उठाकर लेखपाल को जमकर पिटा।

एसडीएम ने दी जानकारी
मामले को लेकर घाटमपुर एसडीएम यदुवेन्द्र वैश्य ने बताया कि महिला ने लेखपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।आरोपों की जांच की जा रही है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उनका कहना है कि महिला को लेखपाल को इस तरह से नहीं पीटना चाहिए था। अगर लेखपाल ने रुपए लिए थे तो उसकी शिकायत अधिकारियों से करनी चाहिए थी। लेखपाल पर कार्रवाई की जाती। इस तरह से सरकारी कर्मचारियों को पीटना गलत है। वही उन्होंने बताया कि महिला को समझा बुझाकर उसे घर भेजा गया है। पूरे मामले की जांच तहसीलदार लक्ष्मीकांत वाजपेई को सौंपी है।
 

Also Read

महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की सुसाइड

5 Oct 2024 07:49 PM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News: महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की सुसाइड

फर्रुखाबाद में एक महिला अपने साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रही थी। लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी। जिससे आहत होकर उसने सुसाइड कर ली। और पढ़ें