Kanpur News : सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी
फ़ाइल फोटो | सादाब

Sep 28, 2024 18:56

कानपुर के घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार शाम पैदल हाइवे क्रॉस कर रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में गंभीर रूप से युवक घयाल हो गया।जिसके बाद घायल युवक की ईलाज के दौरान मौत हो गई।

Sep 28, 2024 18:56

Kanpur News : कानपुर के घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार शाम पैदल हाइवे क्रॉस कर रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में गंभीर रूप से युवक घयाल हो गया।जहां परिजनों को सूचना मिलने पर घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां पर इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। स्थानीय पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
जानकारी के अनुसार जहांगीराबाद निवासी सादाब (25 वर्ष) पुत्र कमरुद्दीन शुक्रवार शाम पैदल ही हाइवे क्रास कर रहा था तभी सादाब को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हाइवे पर युवक को तड़पता देख इलकाई लोगों ने परिजनों को सूचना करते हुए 108 एम्बुलेंस की सहायता से पतारा सीएचसी पहुंचाया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हैलेट रिफर कर दिया गया फिलहाल गंभीर हालत देखते हुए परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

चौकी प्रभारी ने दी जानकारी 
हादसे को लेकर पतारा चौकी इंचार्ज अनुज कुमार ने बताया की ट्रक को कब्जे में ले लिया गया वहीं चालक फरार है मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read

10 फीट की नटराज की मूर्ति विवि में बनी आकर्षण का केंद्र

28 Sep 2024 08:00 PM

कानपुर नगर सीएसजेएमयू: 10 फीट की नटराज की मूर्ति विवि में बनी आकर्षण का केंद्र

कानपुर के छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय का आज 39 वां दीक्षांत समारोह आयोजित हुआ दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने की।इस दौरान उन्होंने विवि के छात्रों द्वारा बनाई गई 10 फिट नटराज की मूर्ति का अनावरण किया। और पढ़ें