Lucknow News : हजरतगंज मल्टी लेवल पार्किंग पर 21 लाख बिजली बिल बकाया, काटा गया कनेक्शन

हजरतगंज मल्टी लेवल पार्किंग पर 21 लाख बिजली बिल बकाया, काटा गया कनेक्शन
UPT | हजरतगंज मल्टी लेवल पार्किंग।

Aug 31, 2024 13:19

राजधानी में हजरतगंज मल्टी लेवल पार्किंग का बिजली कनेक्शन शुक्रवार को काट दिया गया। बिजली विभाग ने 21 लाख रुपए बिल बकाया होने के चलते यह कार्रवाई की है।

Aug 31, 2024 13:19

Lucknow News : राजधानी में हजरतगंज मल्टी लेवल पार्किंग का बिजली कनेक्शन शुक्रवार को काट दिया गया। बिजली विभाग ने 21 लाख रुपए बिल बकाया होने के चलते यह कार्रवाई की है। विभाग ने लखनऊ के कई मल्टी लेवल पार्किंग पर यह कार्रवाई की। हालांकि न​गर निगम के अधिकारियों के अनुरोध पर देर रात कनेक्शन जोड़ दिया गया।

अंधेरे में डूबी पार्किंग
जानकारी के मुताबिक, अभियान के दौरान हजरतगंज मल्टी लेवल पार्किंग की भी बिजली काटी गई। इससे पूरी पार्किंग अंधेरे में डूब गई। इस मल्टी लेवल पार्किंग का संचालन नगर निगम करता है। लेकिन सालों से बिल जमा नहीं किया। मल्टी लेवल पार्किंग का 21 लाख रुपए का बिल बकाया है। 

नगर निगम अधिकारियों के अनुरोध पर जोड़ा कनेक्शन
अधिशासी अभियंता आदर्श कुमार भारतीय ने बताया कि बिल का भुगतान न करने के कारण हजरतगंज मल्टी लेवल पार्किंग की बिजली काटी गई। देर रात नगर निगम के अधिकारियों के अनुरोध करने पर बिजली जोड़ दी गई। जल्द बकाया बिल जमा करने का आश्वासन दिया है।

Also Read

हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

19 Sep 2024 09:08 PM

लखनऊ Lucknow News : हुसैनाबाद म्यूजियम में दिखेगी कला-संस्कृति की झलक, भूल-भुलैया स्टाइल मेज गेम बनेगा आकर्षण का केंद्र

राजधानी के हुसैनाबाद में बनाये जा रहे म्यूजियम में एक ओर लखनऊ की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इमामबाड़े की भूल-भुलैया की तर्ज पर डिजाइन किया गया इंटरैक्टिव मेज-गेम पर्यटकों को आकर्षित करेगा। और पढ़ें