Lucknow Airport : एयरपोर्ट की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में शीशा लगाते हुए गिरा मजदूर, मौत

एयरपोर्ट की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में शीशा लगाते हुए गिरा मजदूर, मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 09, 2024 02:01

लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की एक निर्माणाधीन इमारत टर्मिनल पर बुधवार को एक हादसा हो गया। बताया गया है कि...

Aug 09, 2024 02:01

Lucknow News : लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की एक निर्माणाधीन इमारत टर्मिनल पर बुधवार को एक हादसा हो गया। बताया गया है कि बिल्डिंग में शीशा लगाने के दौरान एक मजदूर अचानक मजदूर नीचे गिरकर घायल हो गया। जिसके बाद घायल मजदूर को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

टर्मिनल- 3 की निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगा रहा था शीशा
जानकारी के अनुसार, बाराबंकी जिले के घघसी निवासी 30 वर्षीय मजदूर फैसल लखनऊ एयरपोर्ट के टर्मिनल- 3 की निर्माणाधीन बिल्डिंग में बुधवार रात ऊंचाई पर शीशा लगाने का काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया। गिरने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद ठेकेदार ने घायल मजदूर को गोमती नगर स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया गया है कि हादसे के दौरान वह काफी ऊंचाई पर काम कर रहा था। उसे संभलने का मौका नहीं मिला और वह सीधे जमीन पर आ गिर गया। इतनी ऊंचाई से गिरने पर वह बुरी तरह घायल हो गया था। मजदूर के घायल होने पर वहां पर हड़कम्प मच गया। आनन फानन में ठेकेदार ने उसे गोमती नगर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

5 Oct 2024 10:34 PM

लखनऊ यूपी में पुलिस कर्मियों की छुट्टियां एक महीने तक रद्द : डीजीपी ने जारी किए आदेश, त्योहारों को लेकर फैसला

यूपी में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कर्मियों के अवकाश पर एक महीने तक रोक लगा दी गई है। यह आदेश उत्तर प्रदेश की डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किया है। और पढ़ें