advertisements
advertisements

Lucknow News : ड्यूटी छोड़ देख रहे थे मैच, अब होगी कार्रवाई

ड्यूटी छोड़ देख रहे थे मैच, अब होगी कार्रवाई
सोशल मीडिया | Ekana stadium

Apr 03, 2024 17:11

आईपीएल मैच के दौरान 6 पुलिसकर्मी ड्यूटी को छोड़कर मैच का आनंद लेते पाये गये। जिन पर विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Apr 03, 2024 17:11

Lucknow : राजधानी लखनऊ में हुए 30 मार्च को आईपीएल मैच के दौरान छह सुरक्षा कर्मी अपनी ड्यूटी छोड़कर मैच के आनंद लेने लगे और पंजाब टीम की हौसला अफजाई में जुट गए जब सुरक्षा कर्मियों को अपने ड्यूटी पॉइंट पर नहीं पाया गया तो जांच हुई जांच में पता चला की सुरक्षा कर्मी मैच देख रहे हैं तत्काल एक्शन लेते हुए उन्हें पहले सुशांत गोल्फ सिटी थाने में भेज दिया गया वहीं अब उन पर कार्यवाही की तैयारी शुरू हो गई है।

इकना स्टेडियम था मैच- बताते चले बीते 30 मार्च को राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जॉइंट और पंजाब सुपर किंग के बीच आईपीएल मैच हो रहा था जिस दौरान जिन पुलिस कर्मियों की ड्यूटी स्टेडियम के बाहर लगी थी उनमें से 6 पुलिसकर्मी स्टेडियम के अंदर मैच का लुफ्त उठाते हुए पकड़े गए। इसके बाद उन्हें स्टेडियम से बाहर किया गया और सीधा सुशांत गोल्फ सिटी थाने जाने के आदेश दिए गए।

कलर कोडिंग से फंसे- आईपीएल मैच में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस और पीएसी के जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी जिन्हें संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था उपेंद्र अग्रवाल द्वारा कलर कोडिंग पास दिए गए थे वहीं जांच में पाया गया कि 6 पुलिसकर्मी जिनके पास स्टेडियम के बाहर ड्यूटी देने के कलर कोडिंग पास थे वह स्टेडियम के अंदर मौजूद दिखे इसके बाद उन्हें स्टेडियम के बाहर कर थाने भेज दिया गया। भूपेंद्र अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अयोध्या से आया एक सिपाही और पांच पीएसी के सिपाहियों को मैच देखते हुए पकड़ा गया इसके बाद सिपाही पर विभागीय कार्यवाही के आदेश दे दिए गए हैं वही 5 पीएसी के सिपाहियों पर कार्यवाही के लिए कमांडेंट को पत्र लिखा गया है।

Also Read

11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

21 Apr 2024 12:47 AM

रायबरेली Loksabha Elections-2024 : 11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने कलेक्ट्रेट परिसर में बने वीवी पैट वेयरहाउस में  ईवीएम हॉल को जनपद के राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थित में निरीक्षण किया गया। और पढ़ें