Lucknow News : एसी की हवा खाने पर सलाखों में पहुंचा युवक, जानिए क्या है पूरा मामला

एसी की हवा खाने पर सलाखों में पहुंचा युवक, जानिए क्या है पूरा मामला
UPT | एसी

Jun 04, 2024 02:07

लखनऊ से एक अजीब चोरी की घटना सामने आई है जहां घर मे चोरी करने के बाद एसी की हवा मिलते ही चोर गहरी नींद में सो गया, पुलिस ने पहुंच कर उसे जगाया और फिर भेजा जेल...

Jun 04, 2024 02:07

Lucknow News : गर्मी इतनी भीषण है की कोई भी एसी की ठंडी हवा पाकर यही सोचेगा कि काश एक नींद तो सो ही लेते हैं कुछ ऐसा ही हुआ एक चोर के साथ जब वह एक डॉक्टर के घर चोरी करने गया। चोर ने ऐसी ऑन किया ठंडी हवा पाकर वही सो गया जब जागा तो खुद को पुलिस की गिरफ्त में पाया।

क्या है पूरा मामला
एक तरफ जहां आम जनता भीषण गर्मी से त्रस्त है वहीं दूसरी तरफ अपराधी भी एसी की हवा पाकर एक झपकी लेने के लिए सोच ही लेते हैं आखिर क्यों ना सोच वह भी तो इंसान है उन्हें भी तो गर्मी लगती है। दरअसल पूरा मामला लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इंदिरा नगर का है जहां एक कर रविवार को डॉक्टर के घर चोरी करने के इरादे से गया चोर ने घर में घुसकर अपने काम की सभी चीजों को समेट लिया वही उसके बाद इस गर्मी से परेशान होकर जैसे ही चोर ने एसी ऑन किया फिर क्या था वह सो गया चोर की जब नींद खुली तो उसने पुलिस को अपने सामने पाया।

अक्सर बंद रहता है घर
चोर जिस घर मे चोरी के इरादे से गया था वह डॉ सुनील पांडेय का है जानकारी के मुताबिक घर अक्सर बंद ही रहता है और डॉ सुनील पांडेय इंद्रानगर स्थित अपने दूसरे घर मे रहते है। रविवार को जब पड़ोसी ने घर खुला देखा तो डॉ सुनील पांडेय को इसकी जानकारी दी जिसके बाद वह सेक्टर 20 स्थित जब अपने घर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति उनके ड्राइंग रूम में सो रहा है और आसपास उसके चोरी किया हुआ सामान रखा है।

कई घटना को दे चुका अंजाम
जानकारी होने पर मौके पर पहुंची गाज़ीपुर पुलिस ने ड्राइंग रूम में सो रहे चोर को जगाया और उसे थाने ले आई पूछताछ में चोर ने अपना नाम कपिल बताया जो गाजीपुर के समौधीपुर का रहने वाला है। गाजीपुर इंस्पेक्टर विकास राय ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कपिल चोर गैंग का सदस्य है जो इलाके में कई चोरियों की वारदात में शामिल रहा फिलहाल चोर को विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें