Lok Sabha Election 2024 : अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर किया भाजपा पर हमला, कहा- जनता ने नमस्ते कह दिया...

अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर किया भाजपा पर हमला, कहा- जनता ने नमस्ते कह दिया...
UPT | अखिलेश यादव

May 21, 2024 12:04

लोकसभा चुनाव के लिए अभी छठे और सातवें चरण का मतदान बाकी है। जिसके लिए इन दिनों सभी पार्टियां पुरे जोरों शोरों के साथ जनता को साधने का प्रयास कर रही है। इसके साथ ही पार्टियां...

May 21, 2024 12:04

Lucknow News : लोकसभा चुनाव के लिए अभी छठे और सातवें चरण का मतदान बाकी है। जिसके लिए इन दिनों सभी पार्टियां पुरे जोरों शोरों के साथ जनता को साधने का प्रयास कर रही है। इसके साथ ही पार्टियां अपनी विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोल रही है। दरअसल अखिलेश यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट कर भाजपा पर जमकर हमला बोला है। जिसमे उन्होंने कहा कि जनता ने इस बार भाजपा को नमस्ते कह दिया है।

निर्णायक बिगुल बजने बाकी- अखिलेश 
अखिलेश यादव ने पोस्ट कर कहा कि भाजपा के खिलाफ जनता का गुस्सा पाँचवें चरण में चरम पर पहुँच गया है। अब तो भाजपा ख़ुद भी हार मान चुकी है और अपने संगी-साथियों तक पर कटाक्ष कर रही है। कहा जाता है हारते हुए लोग आपस में ही लड़ जाते हैं। भाजपा में आपसी झगड़े का ऐसा ही समय आ गया है।
 
भाजपा की विदाई के पाँच बिगुल बज चुके हैं, बस दो और निर्णायक बिगुल बजने बाक़ी हैं। अब तक भाजपा की रुखसती के जो गीत बस गुनगुनाये जा रहे थे वो पाँचवें चरण के आते-आते लाउडस्पीकर की आवाज़ जैसे मुखर हो गये हैं। जनता ने भाजपा को नमस्ते कह दिया है।

जानिए कब होगा छठें और सातवें चरण का मतदान
आपको बता दें की उत्तर प्रदेश ने छठें चरण का मतदान 25 मई को होगा। जिसमें सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीरनगर, लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही लोकसभा सीट पर वोट डालें जाएंगे। इसकेअलावा बता दें कि सातवें चरण कता मतदान 1 जून को होगा। जिसमें महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर वोट पड़ेंगे।

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें