सीएम की दो टूक : आमजन के कार्यों में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं, सरकारी आवास पर लगाया 'जनता दर्शन'

आमजन के कार्यों में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं, सरकारी आवास पर लगाया 'जनता दर्शन'
UPT | सीएम योगी ने फिर से जनता दर्शन शुरू किया

Jun 06, 2024 13:20

सीएम योगी ने फिर से जनता दर्शन शुरू किया है। मुख्यमंत्री गुरुवार सुबह 9 बजे से शिकायतें सुन रहे हैं और दोपहर 2 बजे तक जनता की समस्याएं सुनेंगे। सीएम आवास पर बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचे हैं।

Jun 06, 2024 13:20

Lucknow News :  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद गुरुवार को फिर से 'जनता दर्शन' शुरू किया। सीएम के सरकारी आवास पर गुरुवार को काफी संख्या में पीड़ित पहुंचे। इन लोगों ने सीएम से अपनी पीड़ा सुनाई। मुख्यमंत्री ने हर एक फरियादी के पास पहुंचकर उनकी पीड़ा जानी। फिर संबंधित अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के लिए कहा। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि आमजन से जुड़े कार्य निश्चित समयसीमा में हों। किसी भी कार्यों में अनदेखी कतई बर्दाश्त नहीं होगी। जनता से जुड़े मुद्दे सरकार की प्राथमिकता में हैं। 

युवाओं ने भी सीएम से की मुलाकात
जनता दर्शन में गुरुवार को काफी संख्या में युवा भी पहुंचे। मुख्यमंत्री ने हर युवा से न सिर्फ उनकी व्यक्तिगत परेशानी पूछी, बल्कि उनसे कई मुद्दों पर वार्तालाप भी किया। युवाओं ने विभिन्न मुद्दों पर सीएम से बातें साझा कीं। वहीं मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिया कि जनता से जुड़े जो भी मुद्दे माननीय न्यायालय में लंबित हैं, उनमें अपना पक्ष प्रस्तुत करते हुए प्रभावी पैरवी सुनिश्चित कराई जाए।

Also Read

सीएम योगी बोले-कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट इस माह करें जारी

4 Oct 2024 11:19 PM

लखनऊ यूपी के पुलिस कर्मियों को मिलेगा ई-पेंशन का लाभ : सीएम योगी बोले-कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट इस माह करें जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पुलिस विभाग के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) स्तर के सभी अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन में सुधार और आधुनिकीकरण के लिए कई अहम निर्देश दिए। और पढ़ें