Lucknow News : बुजुर्ग ने सड़क पर लेटकर किया प्रदर्शन, बिजली कटौती से बेहाल लोगों का फूटा गुस्सा

बुजुर्ग ने सड़क पर लेटकर किया प्रदर्शन, बिजली कटौती से बेहाल लोगों का फूटा गुस्सा
UPT | बुजुर्ग ने सड़क पर लेटकर किया प्रदर्शन

May 30, 2024 13:44

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है। बिजली कटौती से नाराज बुजुर्ग अचानक तपती सड़क पर लेट गया।

May 30, 2024 13:44

Lucknow News : यूपी में पिछले कई दिनों से बिजली कटौती काफी बड़ी समस्या बन गई है। दरअसल, जून का महीना आने वाला है और पूरे देश में गर्मी के सारे रिकॉर्ड टुट रहे हैं। इसके साथ ही बिलती कटौती इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि लोगों का गुस्सा अब प्रशासन पर निकल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बुजुर्ग ने सड़क पर लेटकर प्रदर्शन कर रहा है। 
  बिजली न आने पर किया प्रदर्शन
मामला लखनऊ के टिकैत राय तालाब के पास का मामला है। जहां बिजली न आने से नाराज बुजुर्ग सड़क पर लेटकर प्रदर्शन कर रहे हैं। बुजुर्ग की शिकायत है कि इतनी भीषण गर्मी में अगर बिजली कटौती होगी तो कैसे हमारे जैसे आम लोग जिएंगे। प्रशासन के खिलाफ बुजुर्ग राजाजीपुरम के सी ब्लॉक विद्युत उपकेंद्र के सामने प्रदर्शन कर रहा है। 

प्रदर्शन से रुका ट्रैफिक
बिजली कटौती से नाराज बुजुर्ग अचानक तपती सड़क पर राजाजीपुरम के सी ब्लॉक विद्युत उपकेंद्र के सामने लेट गया। जिससे काफी देर तक ट्रैफिक रुका रहा। बुजुर्ग का प्रदर्शन देखने का लिए वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई थी। ऐसी घटनाओं के देखकर लगता है कि लोगों का गुस्सा कभी भी कहीं भी फूट सकता है। 

45 डिग्री पार पहुंचा पारा
बीते कुछ दिनों से गर्मी और उमस भरी गर्मी ने लोगों को परेशान किया है। अधिकांश जिलों में तापमान 43 डिग्री सेल्सियस के ऊपर दर्ज किया गया है। बुधवार को वाराणसी में अधिकतम तापमान 47 डिग्री, प्रयागराज में 46 डिग्री, आगरा में 45 डिग्री, मेरठ में 46 डिग्री और गोरखपुर में 43 डिग्री अधिकतम तापमान दर्ज किया गया।

Also Read

होटल और कॉलेज चलाने वालों की जेब होगी और ढीली, यूपी सरकार लगाएगी तीन गुना टैक्स, आदेश जारी

7 Jul 2024 11:50 PM

लखनऊ बड़ा फैसला : होटल और कॉलेज चलाने वालों की जेब होगी और ढीली, यूपी सरकार लगाएगी तीन गुना टैक्स, आदेश जारी

प्रमुख सचिव नगर विकास अमृत अभिजात ने इस संबंध में कैबिनेट की मंजूरी के बाद उत्तर प्रदेश नगर पालिका (भवन या भूमि या दोनों के वार्षिक मूल्य पर कर) नियमावली-2024 जारी कर दी है। इसके आधार पर अब नगर पालिका परिषद और नगर पंचायतों में भी गृहकर की वसूली होगी। और पढ़ें