Lucknow News : सड़क पार कर रहे युवक को एसयूवी ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

सड़क पार कर रहे युवक को एसयूवी ने मारी टक्कर, मौके पर मौत
UPT | अनियंत्रित होकर डिवाइडर में टकराई SUV

Jun 10, 2024 17:21

लखनऊ को प्रयागराज से जोड़ने वाले नेशनल हाईवे 30 पर रफ्तार का कर देखने को मिला, जहां एक SUV गाड़ी ने रोड पार कर रहे युवक को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी चालक फरार है।

Jun 10, 2024 17:21

Lucknow News : एक बार फिर से लखनऊ में रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां एक तेज रफ्तार SUV ने छात्र को टक्कर मार दी जिस वजह से उसकी मौत हो गई। बताते चलें SUV जा ड्राइवर नशे में धुत था।

क्या है पूरा मामला
लखनऊ को प्रयागराज से जोड़ने वाले नेशनल हाईवे 30 पर मोहनलालगंज में कोतवाली के ठीक सामने SUV ने छात्र को टक्कर मार दी। घायल अवस्था में छात्र अंकित शर्मा को केजीएमयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे डेड ऑन अराइवल घोषित किया। जानकारी के अनुसार अंकित शर्मा झारखंड का रहने वाला था जो लखनऊ की एरा यूनिवर्सिटी में रेडियोलोजी का कोर्स कर रहा था। शाम को खाना खाने के बाद वह पैदल जा रहा था, जब तेज रफ्तार SUV ने उसे टक्कर मार दी।

ड्राइवर हुआ फरार
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि SUV गाड़ी काफी तेज रफ्तार से चल रही थी। वहीं छात्र को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से जाकर लड़ गई। मौके पर से गाड़ी चला रहा ड्राइवर फरार हो गया। गाड़ी में बैठे अन्य दो लोगों को भी चोट आई है। बताते चलें गाड़ी रायबरेली की तरफ से लखनऊ की ओर जा रही थी जिस वक्त अंकित शर्मा रोड क्रॉस कर रहा था।

पुलिस ने परिजनों को दी जानकारी
एक्सीडेंट के बाद घायल अवस्था में अंकित शर्मा को लखनऊ के केजीएमयू के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। वहीं मोहनलालगंज पुलिस के द्वारा अंकित शर्मा के परिजनों को सूचित किया गया। फिलहाल बॉडी मोर्चरी में रखी हुई है, घर वालों के आने के बाद ही सारी प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

Also Read

कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, उत्तर प्रदेश पुलिस में वरिष्ठ अधिकारियों की पदोन्नति

27 Jul 2024 09:09 AM

लखनऊ 🔴 UP Live Updates : कांवड़ मार्ग पर मस्जिद और मजार पर लगा पर्दा, उत्तर प्रदेश पुलिस में वरिष्ठ अधिकारियों की पदोन्नति

बदलते यूपी की हर खबर सबसे पहले यहां पढ़ें। आपके लिए उत्तर प्रदेश की सभी बड़ी खबरें एक क्लिक पर... और पढ़ें