Lucknow News : शराब पार्टी में युवक की हत्या, दोस्तों ने कहा- शहजाद ने खुद को मारी गोली...

शराब पार्टी में युवक की हत्या, दोस्तों ने कहा- शहजाद ने खुद को मारी गोली...
UPT | शराब पार्टी के दौरान दोस्त की हत्या

Jun 07, 2024 14:56

शराब पार्टी के दौरान दो दोस्तों में हुई कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोस्त ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस दो युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए...

Jun 07, 2024 14:56

Lucknow News : शराब पार्टी के दौरान दो दोस्तों में हुई कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोस्त ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस दो युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के तेलीबाग के लौंगा खेड़ा गांव में शराब पार्टी के दौरान शहज़ाद उर्फ लालू नामक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, शहज़ाद अपने दोस्त अभिषेक यादव उर्फ डॉन बउवा के साथ गुरुवार देर रात शराब पी रहा था। उस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उसी दौरान शहज़ाद के कनपटी पर गोली लगने से लहूलुहान होकर गिर गया। अनन फानन में उसके साथी उसे लखनऊ के केजीएमयू ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो साथियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को अभी तक हथियार नहीं मिला है।

पुलिस से नहीं बताई घटना
गुरुवार देर रात जब घटना हुई, तब अभिषेक यादव अपने दोस्त विशाल चौधरी के साथ घायल अवस्था में शहजाद को लखनऊ के केजीएमयू ट्रामा सेंटर ले गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीजीआई के इंस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को सूचित नहीं किया गया। पुलिस को सूचना अस्पताल से मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। अभी तक जिस बंदूक से गोली चली थी, वह नहीं मिली है। 

क्या कहती है पुलिस
पीजीआई के इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभिषेक ने बताया कि शहज़ाद ने अधिक नशे में होने के बाद खुद को ही गोली मार ली। मृतक शहजाद के घर वालों ने भी अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। फिलहाल डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मृतक के घर वालों की शिकायत का इंतजार कर रही है। बताते चलें कि शहज़ाद अभिषेक यादव के घर पर ही काम करता था और दोनों में दोस्ती भी थी।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें