Lok Sabha Election 2024 : मायावती और मौर्य पीडीएम में शामिल होना चाहते हैं तो हमें कोई दिक्कत नहीं: ओवैसी

मायावती और मौर्य पीडीएम में शामिल होना चाहते हैं तो हमें कोई दिक्कत नहीं: ओवैसी
UPT | असदुद्दीन ओवैसी पीडीए न्याय मोर्चा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे

Mar 31, 2024 17:21

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी लखनऊ में पीडीएम न्याय मोर्चा की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे। उन्होंने कहा कि हम समाज में शोषित लोगों की मदद के लिए इस मोर्चे को अस्तित्व में लेकर आए।

Mar 31, 2024 17:21

Lucknow News : असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव में उतर चुकी है। पल्लवी पटेल की अपना दल (कमेरावादी) के AIMIM के साथ गठबंधन करने के बाद दोनों दलों ने लखनऊ में रविवार को एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार और प्रमुख विपक्षी दलों पर साधा निशाना। 

राजनीति से मुसलमान को खत्म कर रही भाजपा-ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ' मायावती और स्वामी प्रसाद मौर्य अगर इस PDM से जुड़ना चाहते हैं तो हमें कोई समस्या नहीं है। हम समाज में शोषित लोगों की मदद के लिए इस मोर्चे को अस्तित्व में लेकर आए हैं।' ओवैसी ने आगे कहा, भाजपा भारत की राजनीति से मुसलमान को खत्म कर रही है वहीं बीजेपी की बी टीम होने के आरोपों पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कौन बी टीम है कौन नहीं इसका जवाब हमारे इस पीडीएम न्याय मोर्चा के द्वारा लोकसभा चुनाव में जल्द ही सबके सामने आएगा। पीडीएम मोर्चा इस लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन और एनडीए के खिलाफ त्रिकोणीय लड़ाई में लड़ेगा।

शोषित लोगों का दमन किया जा रहा-पल्लवी पटेल
अपना दल (कमेरावादी) की पल्लवी पटेल ने भी कहा, देश में लगातार समाज के पिछड़े और शोषित लोगों का दमन किया जा रहा है। पिछड़ा दलित और मुस्लिम समाज को लेकर सरकार का रवैया सही नहीं है, वहीं प्रमुख विपक्षी दल भी इस समाज के लिए कुछ नहीं कर रहा, वह समाज है जो सरकार बनाता और गिराता है। जो लोग पिछड़ा, दलित और मुसलमान की राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक भागीदारी को लेकर चल रहे हैं वह हमारे इस PDM मोर्चे से जुड़ेंगे। वहीं अखिलेश यादव द्वारा बनाए गए PDA मोर्चे में ए का कंफ्यूजन दूर करते हुए एम को शामिल किया है।

PDA के A में काफी कंफ्यूजन हुआ-पल्लवी पटेल
पल्लवी पटेल ने आगे कहा कि पिछड़ा, दलित और मुस्लिम समाज से जुड़े लोगों के साथ अभी तक न्याय नहीं हो रहा था। लेकिन इस PDM बनने के बाद पिछड़ा, दलित और मुस्लिम समाज के लोगों के साथ अब वास्तविक न्याय होगा। पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके द्वारा बनाए गए PDA के A में काफी कंफ्यूजन हुआ जबकि राजनीति में कंफ्यूजन की कोई जगह नहीं होती। 

PDM न्याय मोर्चा की प्रेस वार्ता में मंच पर अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल, पल्लवी पटेल, AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, राष्ट्र उदय पार्टी के बाबूराम पाल और प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के नेता मौजूद रहे।
 

Also Read

मंत्री का फूटा गुस्सा, CDO ने मांगा 48 घंटे में जवाब

18 Sep 2024 01:31 PM

उन्नाव रात्रि चौपाल में XEN बिजली प्रथम की गैरहाजिरी : मंत्री का फूटा गुस्सा, CDO ने मांगा 48 घंटे में जवाब

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक्सईएन की लापरवाही का मामला सामने आया है। दरअसल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को जनता की समस्याओं को समझने और उनका निवारण करने का जिम्मा सौंपा था... और पढ़ें