PM Modi Birthday : अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
UPT | Akhilesh Yadav

Sep 17, 2024 10:23

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनको दुनियाभर से बधाईयां मिल रही है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बधाई दी।

Sep 17, 2024 10:23

Lucknow News : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

संक्षिप्त संदेश से बड़ा संदेश
अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक संदेश में लिखा, "प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं।" इस संक्षिप्त संदेश के माध्यम से समाजवादी पार्टी के नेता ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी को व्यक्तिगत स्तर पर सम्मान दिखाया है। यह बधाई संदेश राजनीतिक मतभेदों के बावजूद नेताओं के बीच व्यक्तिगत संबंधों की झलक दिखाता है। हालांकि, दोनों नेताओं की पार्टियां राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर एक-दूसरे की कड़ी प्रतिद्वंद्वी रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। देशभर से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं।

अखिलेश यादव ने विश्वकर्मा पूजा पर दी बधाई
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक संदेश साझा किया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें।" विश्वकर्मा पूजा हिंदू धर्म में एक महत्वपूर्ण त्योहार है, जो भगवान विश्वकर्मा के सम्मान में मनाया जाता है। वे शिल्प और निर्माण के देवता माने जाते हैं। यह पूजा विशेष रूप से कारीगरों, शिल्पकारों और इंजीनियरों द्वारा मनाई जाती है। अखिलेश यादव के इस संदेश से उनके द्वारा सांस्कृतिक और धार्मिक परंपराओं के प्रति सम्मान का प्रदर्शन होता है, जो राजनीतिक नेताओं द्वारा अक्सर किया जाता है।
 

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें