एकेटीयू : बीटेक में रिक्त सीटों की स्पेशल राउंड की काउंसलिंग शुक्रवार को

बीटेक में रिक्त सीटों की स्पेशल राउंड की काउंसलिंग शुक्रवार को
UPT | एकेटीयू

Oct 17, 2024 21:31

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय से सम्बद्ध सरकारी एवं सरकारी स्ववित्त पोषित संस्थानों में खाली सीटों पर स्पेशल राउंड की काउंसलिंग में जेईई के तहत बीटेक एव बीटेक बायोटेक्नोलॉजी और एग्रीकल्चर पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए फिजिकल रिपोर्टिंग एवं सीट आवंटन शुक्रवार को होगा।

Oct 17, 2024 21:31

Lucknow News : डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) से सम्बद्ध सरकारी एवं सरकारी स्ववित्त पोषित संस्थानों में खाली सीटों पर स्पेशल राउंड की काउंसलिंग में जेईई के तहत बीटेक एव बीटेक बायोटेक्नोलॉजी और एग्रीकल्चर पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए फिजिकल रिपोर्टिंग एवं सीट आवंटन शुक्रवार को होगा। गुरूवार को कुलपति प्रोफेसर जेपी पाण्डेय ने काउंसलिंग की तैयारियों का जायजा लिया।

27 काउंटर बनाये गये
प्रो. जेपी पांडेय ने बताया कि काउंसलिंग विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य भवन में चौथे तल पर हॉल में होगी। फिजिकल रिपोर्टिंग सुबह साढ़े नौ बजे से 11 बजे तक चलेगी। इसके लिए 27 काउंटर बनाये गये हैं। सीट अलॉटमेंट साढ़े 12 बजे से होगा। सभी अभ्यर्थियों को जरूरी प्रमाणपत्रों की स्वत: प्रमाणित दो प्रतियों के साथ ही ओरिजनल डॉक्यूमेंट लाना अनिवार्य होगा। वहीं 70 हजार रूपये का डिमांड ड्राफ्ट भी जमा करना होगा। काउंसलिंग के लिए विभिन्न काउंटर बनाये गये हैं। जहां सभी अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों की जांच होगी।  



पुनर्वास के 6 विद्यार्थियों का कैम्पस प्लेसमेंट
डॉ शकुन्तला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय के 6 विद्यार्थियों का कैम्पस प्लेसमेंट हुआ। यह जानकारी निदेशक प्लेसमेंट बिराग दीक्षित ने दी। उन्होंने बताया कि एमबीए, एमसीए, एमएससी (आईटी), बीबीए के 6 विद्यार्थियों का सत्या माइक्रोकैपिटल लिमिटेड, नई दिल्ली में ब्रांच एग्जीक्यूटिव के पद पर 3 लाख के वार्षिक पैकेज पर कैंपस प्लेसमेंट हुआ है। प्लेसमेंट पाने वाले छात्रों में रेहान अहमद (एमबीए), अंजनेश कुमार तिवारी (एमबीए), नितेश शर्मा (एमएससी-आईटी), रोहन प्रकाश (बीबीए), अमित कुमार गुप्ता (एमसीए) और श्याम सुंदर जी पटेल (एमसीए) शामिल है। 

Also Read

सपा ने किया सीटों का बंटवारा, कांग्रेस को दी गाजियाबाद और खैर सीट, जानें क्या बोले अजय राय

17 Oct 2024 10:43 PM

लखनऊ यूपी विधानसभा उपचुनाव : सपा ने किया सीटों का बंटवारा, कांग्रेस को दी गाजियाबाद और खैर सीट, जानें क्या बोले अजय राय

यूपी की दस विधानसभा सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस और सपा मिलकर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। सपा आठ सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि कांग्रेस को दो सीटें दी गई हैं... और पढ़ें