advertisements
advertisements

रणदीप सुरजेवाला रणदीप सुरजेवाला के मामले पर अपर्णा यादव की बीजेपी दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस

रणदीप सुरजेवाला के मामले पर अपर्णा यादव की बीजेपी दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस
UPT | भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करती अपर्णा यादव

Apr 04, 2024 16:25

अपर्णा यादव का कांग्रेस पर प्रहार

Apr 04, 2024 16:25

भाजपा सांसद और फिल्म अदाकार हेमा मालिनी को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा दिए गए बयान पर अब वह घिरते हुए नज़र आ रहे है। भाजपा ने सुरजेवाला के बयान को मुद्दा बनाते हुए उन्हें घेरने और चुनाव आयोग से कार्रवाई करवाने का मन बना लिया है। गुरुवार को लखनऊ में बीजेपी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर मीडिया के सामने सुरजेवाला का मामला रखा गया। भारतीय जानता पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस के लिए अपर्णा यादव को चुना और उनके द्वारा मीडिया में पूरी बात रखी गई।

अपर्णा यादव ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि महिलाओं को लज्जित और पुनीत करने का कांग्रेस का पुराना कल्चर है। भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को मातृ शक्ति के रूप में स्वीकृत है इसलिए नारी शक्ति अभिनंदन लेकर आती है। अपर्णा ने कहा कि भाजपा लकपति दीदी योजना लाती है जहां प्रधानमंत्री महिलाओं के गौरव को बढ़ाने का काम कर रहे है वही महिलाओं का अपमान करने का काम कांग्रेस कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इससे पहले इसी कारण से कांग्रेस छोड़ी थी

अपर्णा यादव ने कहा कि रणदीप सुर्जेवाला ने आदरणीय हेमा मालिनी पर निर्भरिया अशुभनीय टिप्पणी करी है। उनकी जो टिप्पणी है वह मैं आपके सामने इस मंच पर नहीं बोलना चाहती हूं। उन्हें मालूम होना चाहिए हेमा मालिनी कोई ऐसी वैसी महिला नहीं है। उन्होंने बहुत संघर्ष करे है। बॉलीवुड में उनका बहुत नाम है। दो बार सांसद रही है भारत ही नहीं विश्व में उनका एक अलग स्थान है।अपर्णा यादव ने कहा कि मेरा यह कहना है की रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ कार्रवाई की जाए और चुनाव आयोग उनके इस कृत्य का संज्ञान ले। अपर्णा ने कहा कि सुप्रिया श्रीनेत, कंगना राणावत के खिलाफ भी इसी तरह की अभद्र टिप्पणी करी गई थी।

*रणदीप सुरजेवाला को भाजपा ने घेरा*

अपर्णा यादव ने लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेस में बोलते हुए कहा कि सोनिया जी जिस पार्टी की सर्वेसर्वा है उस पार्टी में इस तरह की घटनाएं होना बेहद शर्मनाक और गलत है।शांति धारेवाल ने कभी भरी सभा में कहा था कि राजस्थान पुरूषों का प्रदेश है, कमलनाथ जी ने बीजेपी की एक महिला नेता के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग किया था। इससे पहले भी महिलाओं को चुनाव के लिए सजावट का सामान कहा गया। शशि थारू ने कहा था कि बीजेपी का बहुत सम्मान है हमारी चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गई। अपर्णा यादव ने कहा कि इस तरह के तमाम अनर्गल बयान कांग्रेस पार्टी द्वारा दिए जाते रहे हैं। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, दिग्विजय सिंह, आजम खान जैसे इंडिया गठबंधन के कई नेताओं ने महिलाओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियां की है।

डिंपल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने पर कहा है की हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जिताना है और हमारा शीर्ष नेतृत्व जो भी फैसला लेगा मैं उसका सम्मान करूंगी। साथ ही रणदीप सिंह सुरजेवाला की तुलना दुर्योधन से की।

Also Read

11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

21 Apr 2024 12:47 AM

रायबरेली Loksabha Elections-2024 : 11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने कलेक्ट्रेट परिसर में बने वीवी पैट वेयरहाउस में  ईवीएम हॉल को जनपद के राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थित में निरीक्षण किया गया। और पढ़ें