advertisements
advertisements

Lok Sabha Election 2024 : मैनपुरी से चुनाव लड़ने पर अपर्णा यादव ने कही ये बात, कांग्रेस पर किया जमकर वार

मैनपुरी से चुनाव लड़ने पर अपर्णा यादव ने कही ये बात, कांग्रेस पर किया जमकर वार
UPT | अपर्णा यादव

Apr 04, 2024 15:21

सपा प्रमुख अखिलेश यादव की भाभी अपर्णा यादव ने मैनपुरी सीट से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इसके आगे कहा कि जो पार्टी के आलाकमान फैसला...

Apr 04, 2024 15:21

Lucknow News : सपा प्रमुख अखिलेश यादव की भाभी अपर्णा यादव ने मैनपुरी सीट से चुनाव लड़ने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इसके आगे कहा कि जो पार्टी के आलाकमान फैसला लेंगे मैं वही करूंगी। इसके आलावा उन्होंने कांग्रेस पर हमला भी किया। जिसमें कहा कि महिला अस्मिता और महिला सम्मान को चोट पहुंचाना उनकी पुरानी संस्कृति है। महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस के डीएनए में है।

आपको बता दें कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय में अपर्णा यादव ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने हेमा मालिनी पर रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने चुनाव आयोग से अपील की है कि इनकी टिप्पणी का संज्ञान लेते हुए सुरजेवाला के खिलाफ पर कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता इस तरह के बयान देते रहते हैं।

लोगों को गुमराह करने की बात करते
भाजपा नेता अपर्णा यादव ने राहुल और प्रियंका गांधी के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि ये लोग हमेशा झूठ और लोगों को गुमराह करने की बात करते हैं। इनका सच अब उजागर हो रहा है। ये लोग लड़ने की स्थिति में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अमेठी और रायबरेली में भी हारेगी।

Also Read

11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

21 Apr 2024 12:47 AM

रायबरेली Loksabha Elections-2024 : 11 हजार दीप जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने कलेक्ट्रेट परिसर में बने वीवी पैट वेयरहाउस में  ईवीएम हॉल को जनपद के राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थित में निरीक्षण किया गया। और पढ़ें