Lucknow Crime : मलिहाबाद में दिनदहाड़े चार छात्राओं को अगवा करने की कोशिश, शोर मचाने पर भागे आरोपी

मलिहाबाद में दिनदहाड़े चार छात्राओं को अगवा करने की कोशिश, शोर मचाने पर भागे आरोपी
UPT | चार छात्राओं को अगवा करने का प्रयास।

Oct 04, 2024 22:54

मलिहाबाद में शुक्रवार को दिनदहाड़े चार स्कूली छात्राओं का अपहरण करने की कोशिश की गई। फिलहाल पुलिस घटना की ​तफ्तीश कर रही है।

Oct 04, 2024 22:54

Lucknow News : राजधानी के मलिहाबाद में शुक्रवार को दिनदहाड़े चार स्कूली छात्राओं का अपहरण करने की कोशिश की गई। यह घटना उस समय हुई जब छात्राएं कसमंडी कला के एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने जा रही थीं। जब छात्राओं ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद छात्राएं अपने स्कूल पहुंचीं और प्रिंसिपल को पूरी घटना की जानकारी दी। प्रिंसिपल ने तुरंत छात्राओं के परिवार को फोन कर घटना से अवगत कराया। पुलिस ने एक छात्रा के पिता जयकरण मौर्य की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस घटना की ​तफ्तीश कर रही है।

चाकू दिखाकर अपहरण की कोशिश
छात्राओं ने पुलिस को बताया कि वे सुबह कसमण्डी कला के पूर्व माध्यमिक विद्यालय जा रही थीं। इसी दौरान मीठे नगर के पास एक नीले रंग का हाफ डाला उनके पास आया। उसमें बैठे लोगों ने जबरन छात्राओं को चाकू दिखाकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। छात्राओं ने डाले में एक महिला के मौजूद होने की बात भी कही है।शोर मचाने से भागे आरोपी जब आरोपी छात्राओं का मुंह दबाने लगे तभी पीछे से एक राहगीर ने उन्हें देख लिया। इस बीच छात्राओं ने भी हिम्मत दिखाई और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे, जिससे डर कर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।



सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस
एसीपी मलिहाबाद ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देख रही है। इसी के आधार पर गाड़ी और आरोपियों की पहचान के प्रयास जारी हैं। एसीपी ने बताया प्रथम दृष्टया   यह घटना संदिग्ध लग रही है। जांच के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Also Read

सीएम योगी बोले-कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट इस माह करें जारी

4 Oct 2024 11:19 PM

लखनऊ यूपी के पुलिस कर्मियों को मिलेगा ई-पेंशन का लाभ : सीएम योगी बोले-कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट इस माह करें जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पुलिस विभाग के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) स्तर के सभी अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन में सुधार और आधुनिकीकरण के लिए कई अहम निर्देश दिए। और पढ़ें