Lucknow News : बीजेपी की विपक्ष पर सर्जिकल स्ट्राइक जारी, विपक्ष के नेताओं को पार्टी में शामिल कराया

बीजेपी की विपक्ष पर सर्जिकल स्ट्राइक जारी, विपक्ष के नेताओं को पार्टी में शामिल कराया
UPT | भाजपा कार्यालय पर ज्वाइनिंग

May 15, 2024 15:29

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में जोड़ तोड़ की राजनीति में लगी है। लगातार विपक्ष के नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है…

May 15, 2024 15:29

Lucknow news : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच भारतीय जनता पार्टी का विपक्ष पर सर्जिकल स्ट्राइक जारी है। उत्तरप्रदेश में चुनाव शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी में दूसरे दलों के नेताओं के शामिल होने का सिसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में चार चरण का मतदान सम्पन्न हो गया है वहीं सभी पार्टियां पांचवे चरण की तैयारी में लगी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी का मिशन ज्वाइनिंग तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। बुधवार को एक बार फिर विपक्ष के कई नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेह कार्यलय पहुंचकर भाजपा का दामन थाम लिया।

यूपी के तमाम जनपदों से आए अन्य पार्टी के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई
भाजपा कार्यालय में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने यूपी के तमाम जनपदों से आए अन्य पार्टी के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि आज भाजपा का परिवार बढ़ रहा है। 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लिए हम सब एकजुट हो रहे हैं। ऐसे कार्यकर्ताओं का मैं स्वागत करता हूं और अभिनंदन करता हूं जो अपनी पार्टियों को छोड़कर हमारे साथ आए हैं। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सिद्धार्थ नगर से रामकुमार उर्फ चिमकु यादव जी के साथ बड़ी संख्या में लोग भाजपा के साथ जुड़ रहे है। आप सबके जुड़ने से पांचवे, छठे और सांत्वे चरण में जुड़ कर प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करना है। भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि इसी के साथ दिलीप कुमार वर्मा, बहराइच से सपा नेता माधवी वर्मा, राम कुमार उर्फ चिमकू यादव के साथ दर्जनों कार्यकर्ताओ ने भारतीय जनता पार्टी की आज सदस्यता ग्रहण की है।

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का नेताओं का सिलसिला जारी
गौरतलब है कि एक तरफ इंडिया गठबंधन संयुक्त होकर चुनाव लड़ने की बात कर रहा है वहीं पार्टी से नाराज़ उसके नेता सत्ता पक्ष के खेमे में जुड़ते जा रहे है। आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले से विपक्ष के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता अब तक प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले चुके है। ऐसे में भले ही विपक्ष अपनी जीत का दावा कर रहा हो लेकिन भाजपा उसके ही नेताओं को तोड़ने और अपने साथ जोड़ने में लगी है।

Also Read

भाजपा सांसद ने केंद्रीय बजट की गिनवाई उपलब्धियां, अंधाधुंध टैक्स को लेकर रहे चुप

27 Jul 2024 01:46 PM

हरदोई Hardoi News : भाजपा सांसद ने केंद्रीय बजट की गिनवाई उपलब्धियां, अंधाधुंध टैक्स को लेकर रहे चुप

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भाजपा कार्यालय पर आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय बजट की उपलब्धियों का सिलसिलेवार वर्णन किया गया। और पढ़ें