लखनऊ के तीन और होटलों को बम से उड़ाने की धमकी : मचा हड़कंप, पुलिस अलर्ट

मचा हड़कंप, पुलिस अलर्ट
UPT | लखनऊ के तीन और होटलों को बम से उड़ाने धमकी।

Oct 28, 2024 17:37

राजधानी के नामचीन होटलों को लगातार दूसरे दिन बम से उड़ाने धमकी दी गई है। धमकी देने की तरीका पहले जैसा ही है। होटलों के मेल आईडी पर ई-मेल के जरिए धमकी दी गई।

Oct 28, 2024 17:37

Lucknow News : राजधानी के नामचीन होटलों को लगातार दूसरे दिन बम से उड़ाने धमकी दी गई है। धमकी देने की तरीका पहले जैसा ही है। होटलों के मेल आईडी पर ई-मेल के जरिए धमकी दी गई। धमकी भरा मेल मिलते ही होटलों में तत्काल सर्च अभियान शुरू कर दिया गया। पुलिस के उच्चधिकारियों ने शहर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। फिलहाल पुलिस होटलों की तलाशी में जुटी है। 

ताज, सिलवट और रेनेसां को बम से उड़ाने की धमकी
सोमवार सुबह गोमतीनगर के ताज, हजरतगंज स्थित सिलवेट और रेनेसां होटल के ई-मेल आईडी पर मेल भेजा गया। इसकी जानकारी होने पर होटल प्रबंधकों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद इन सभी होटलों में बम निरोधक दस्ता, फॉरेंसिक और डॉग स्कवायड की टीमें भेजी गईं। होटलों के प्रवेश द्वार से लेकर भी कमरों की तलाशी ली जा रही है। पुलिस इन होटलों से यात्रियों का ब्योरा भी जुटाया है। इसके साथ ही निर्देश दिए गए कि कोई भी व्यक्ति संदिग्ध दिखे तो इसकी सूचना पुलिस को तत्काल दें। 

रविवार को नौ होटलों को मिली थी धमकी
इससे पहले रविवार को राजधानी के नौ होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। सुबह साढ़े आठ बजे क्लार्क अवध, फार्च्यून, पिकैडली, लेमन ट्री, मैरिएट, कंफर्ट विस्टा, कासा, दयाल गेटवे और सरका होटल को धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। मेल भेजने वाले ने धमकी भरे अंदाज में होटल प्रबंधन से 55 हजार डॉलर (लगभग 45.6 लाख रुपये) की मांग की थी। पुलिस ने इन सभी होटलों में पांच घंटे तक तलाशी अभियान चलाया। कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं मिलने पर पु​लिस ने राहत की सांस ली थी।
 

Also Read

परिवार से मिलकर ब्रजेश पाठक बोले- लापरवाही पर उच्चाधिकारियों पर भी होगी कार्रवाई, स्वामी प्रसाद मौर्य का तंज

28 Oct 2024 05:52 PM

लखनऊ पुलिस हिरासत में मौत : परिवार से मिलकर ब्रजेश पाठक बोले- लापरवाही पर उच्चाधिकारियों पर भी होगी कार्रवाई, स्वामी प्रसाद मौर्य का तंज

अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भी सोमवार को मोहन पांडेय के परिजनों से भेंटकर अपनी संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पीड़ित परिवार के साथ उचित न्याय होगा, सरकार पीड़ित परिवार के साथ पूरी दृढ़ता के साथ खड़ी है। और पढ़ें