ऑथर Sanjay Singh

Lucknow Crime : शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका को छत से दिया धक्का, रीढ़ की हड्डी टूटी

शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका को छत से दिया धक्का, रीढ़ की हड्डी टूटी
UPT | sarojini nagar police station

Jul 11, 2024 10:12

बताया जा रहा है कि उन्नाव की रहने वाली नर्सिंग की छात्रा बिजनौर में किराये के कमरे पर रहती है। उसका आरोप है कि गांव के धर्मपाल नाम के युवक ने उसे प्यार के जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया।

Jul 11, 2024 10:12

Lucknow News : राजधानी के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के बिजनौर इलाके में रहने वाली नर्सिंग छात्रा के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित ने जब आरोपी से शादी करने का कहा तो उसने मारपीट के बाद उसे छत से धक्का दे दिया। इस घटना में छात्रा की रीढ़ की हड्डी टूट गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्नाव की रहने वाली है छात्रा
बताया जा रहा है कि उन्नाव की रहने वाली नर्सिंग की छात्रा बिजनौर में किराये के कमरे पर रहती है। उसका आरोप है कि गांव के धर्मपाल नाम के युवक ने उसे प्यार के जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। विगत 17 मई की रात आरोपी धर्मपाल उससे मिलने कमरे पर पहुंचा। इस दौरान छात्रा ने उससे शादी को लेकर बातचीत की। लेकिन, आरोपी टालमटोल करने लगा।

छात्रा के पीछे छत पर चला आया युवक
जब छात्रा ने आरोपी पर इसके लिए दबाव बनाया तो दोनों के बीच बहस हो गई। इस पर छात्रा नाराज होकर छत पर चली गई। पीछे से आरोपी भी पहुंच गया। वहां भी दोनों के बीच शादी के मामले को लेकर बहस होने लगी। इस पर आरोपी ने छात्रा को थप्पड़ मारा और छत से धक्का दे दिया।

छात्रा अस्पताल में भर्ती
छत से गिरने की वजह से छात्रा जख्मी हो गई। उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। बाद में जानकारी मिलने पर परिजन बिजनौर पहुंचे और उसे अस्पताल में दाखिल कराया। इसके बाद उसके पिता ने आरोपी धर्मपाल के खिलाफ बिजनौर थाने में एफआईआर दर्ज की।

दुष्कर्म को लेकर बयान दर्ज
पुलिस ने इस संबंध में पीड़िता के बयान दर्ज किए, जिसमें उसने युवक पर अपने साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। 
 

Also Read

गजरियन खेड़ा में डायरिया से पीड़ित तीन मरीज भर्ती, गांव में दिन भर चला सफाई अभियान

18 Jul 2024 02:10 AM

लखनऊ Lucknow News : गजरियन खेड़ा में डायरिया से पीड़ित तीन मरीज भर्ती, गांव में दिन भर चला सफाई अभियान

पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के गजरियन गांव में डायरिया के फैलने की जानकारी व एक की मौत के बाद महापौर, नगर आयुक्त और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को पीजीआई क्षेत्र के कल्ली पश्चिम.... और पढ़ें