रिटायर्ड आईएएस अधिकारी से चेन स्नेचिंग : विरोध पर बदमाशों ने धक्का देकर सड़क पर गिराया, एसजीपीजीआई में भर्ती

विरोध पर बदमाशों ने धक्का देकर सड़क पर गिराया, एसजीपीजीआई में भर्ती
UPT | रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रेम नारायण द्विवेदी से चेन स्नेचिंग।

Sep 28, 2024 11:44

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ बदमाश रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रेम नारायण द्विवेदी के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन छीनकर फरार हो गए।

Sep 28, 2024 11:44

Lucknow News : राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ बदमाश रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रेम नारायण द्विवेदी के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। बदमाशों ने शुक्रवार देर रात को इस वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने रिटायर्ड आईएएस अधिकारी को धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया, जिससे वह घायल हो गए। उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विरोध करने पर धक्का देकर गिराया
जानकारी के अनुसार, विकासनगर सेक्टर तीन में रहने वाले प्रेम नारायण द्विवेदी शुक्रवार को किसी काम से घर से बाहर निकले थे। देर रात अज्ञात बदमाशों ने रायबरेली समेत कई जनपदों के जिलाधिकारी रहे चुके रिटायर्ड प्रेम नारायण द्विवेदी के गले से सोने की चेन लूट ली। जब प्रेम नारायण ने घटना का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया और फरार हो गए। उन्हें गंभीर चोटे आई हैं। घायल रिटायर्ड आईएएस अधिकारी को इलाज के लिए एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।



प्रेम नारायण के बेटे ने खुद को गोली मारकर की थी आत्महत्या
रिटायर्ड आईएएस अधिकारी पीएन द्विवेदी के बेटे पीयूष द्विवेदी (40 वर्ष) ने 10 मई को आत्महत्या कर ली थी। पेशे से इंजीनियर पीयूष ने घर में बाथरूम में लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली थी। मौके पर ही उसके मौत हो गई थी। पीयूष अपनी पत्नी के साथ फ्रांस में नौकरी करता था। कोरोना के दौरान वह अपने घर आया हुआ था। अच्छी नौकरी न मिलने की वजह से वह परेशान था। इसलिए उसने खुद को गोली मारी। पीयूष की मां गिरजादेवी का कई साल पहले निधन हो गया था।

Also Read

सरफराज खान के भाई मुशीर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, नहीं खेल पाएंगे ईरानी कप

28 Sep 2024 01:34 PM

लखनऊ Musheer Khan Accident : सरफराज खान के भाई मुशीर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, नहीं खेल पाएंगे ईरानी कप

राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र के कमता इलाके में शुक्रवार रात भारतीय क्रिकेट टीम से स्टार बल्लेबाज सरफराज खान के भाई मुशीर खान (19 वर्ष) सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गए। और पढ़ें