Tejas Express : नई दिल्ली से लखनऊ जाने वाली तेजस एक्सप्रेस के समय में बदलाव, टूंडला जंक्शन भी होगा ठहराव

नई दिल्ली से लखनऊ जाने वाली तेजस एक्सप्रेस के समय में बदलाव, टूंडला जंक्शन भी होगा ठहराव
UPT | Tejas Express

Aug 18, 2024 14:43

कई ट्रेनों को नए स्टेशनों पर ठहराव देने का निर्णय किया गया है। इसी कड़ी में लखनऊ-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस अब टूंडला जंक्शन पर भी रुकेगी। लखनऊ-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस (82501) सुबह 9:40 बजे पहुंचेगी...

Aug 18, 2024 14:43

Lucknow News : रेलवे ने नई दिल्ली और लखनऊ के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस के संचालन में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं। नई दिल्ली से लखनऊ जाने वाली  तेजस एक्सप्रेस के समय में बदलाव किया गया है। बता दें नई दिल्ली से अब यह 10 मिनट पहले रवाना होगी। तेजस एक्सप्रेस नई दिल्ली से अपराह्न 3:40 बजे की जगह 3:30 बजे प्रस्थान करेगी। 

टूंडला जंक्शन होगा ठहराव 
कई ट्रेनों को नए स्टेशनों पर ठहराव देने का निर्णय किया गया है। इसी कड़ी में लखनऊ-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस अब टूंडला जंक्शन पर भी रुकेगी। लखनऊ-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस (82501) सुबह 9:40 बजे पहुंचेगी।

दो मिनट का ठहराव
 नई दिल्ली- लखनऊ तेजस एक्सप्रेस (82502) शाम 5:57 बजे टूंडला पहुंचेगी। रेलवे अधिकारियों का कहा है कि अभी प्रायोगिक तौर पर दो मिनट का ठहराव देने का निर्णय लिया गया है। परिणाम का आकलन करने के बाद निर्णय लिया जाएगा। 

Also Read

साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

18 Sep 2024 01:23 AM

रायबरेली Raebareli News : साधु के भेष में मठ में पहुंचा गैर समुदाय का युवक, आई़डी देख उड़े सबके होश

रायबरेली के डलमऊ में स्थित मठ में उस समय बवाल मच गया, जब साधु संतों से दीक्षा लेने के लिए जम्मू कश्मीर का रहने वाला दूसरे समुदाय... और पढ़ें